अपारशक्ति खुराना ने हिलेरियस वीडियो के साथ मंडे ब्लूज़ को दूर किया, फैंस को ज़ोर से हँसाया!

Updated: 21 May, 2024 01:44 PM

aparshakti khurana chases away monday blues with hilarious video

अपारशक्ति खुराना अपनी एनर्जी के लिए जाने जाते हैं और हाल ही में, उन्होंने एक वीडियो के साथ इसे सोशल मीडिया पर फैलाया, जिसमें वह सोमवार को जिम जाने के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  अपारशक्ति खुराना अपनी एनर्जी के लिए जाने जाते हैं और हाल ही में, उन्होंने एक वीडियो के साथ इसे सोशल मीडिया पर फैलाया, जिसमें वह सोमवार को जिम जाने के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक्टर और उनकी ऊर्जा के लेवल ने साबित कर दिया है कि वह मंडे ब्लूज़ में विश्वास नहीं करते हैं। वास्तव में, उनकी एनर्जी ने पूरे सप्ताह के लिए माहौल तैयार कर दिया है। उनका लेटेस्ट वीडियो प्रेरणा और मनोरंजन का एक परफेक्ट  ब्लेंड है, जो हर किसी को अपने भीतर की "बटरफ्लाईज" को अपनाने और पॉजिटिव एटीट्यूड के साथ जिम जाने के लिए प्रोत्साहित करता है, खासकर चैलेंजिंग मंडे मोर्निंगस।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Aparshakti Khurana (@aparshakti_khurana)

वीडियो में अपारशक्ति के ह्यूमर और फिटनेस के प्रति समर्पण का अनूठा मिश्रण दिखाया गया है। उनका प्लेफुल अप्रोच न सिर्फ दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान लाता है बल्कि एक रिफ्रेशिंग रिमाइंडर के रूप में भी काम करता है कि फिटनेस मज़ेदार हो सकता है। वीडियो को फैंस से कुछ दिलचस्प कमेंट्स भी मिलीं। उनके एक फॉलोवर ने कमेंट किया, "हाहाहाहा, दैट वॉज़ हिलेरियस." जबकि एक दूसरे फैन ने कमेंट किया, "हाहाहाहा, यू आर सो फ्लाई."

 

काम के मोर्चे पर, अपारशक्ति 'स्त्री 2' में बिट्टू की अपनी प्रिय भूमिका को दोहराते हुए दिखाई देंगे। उनकी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित फिल्म 'बर्लिन' रिलीज के लिए तैयार है। वह 'फाइंडिंग राम' एक डॉक्यूमेंट्री और नवजोत गुलाटी के निर्देशन में बनी 'बदतमीज गिल' में भी दिखाई देंगे, जहां वह वाणी कपूर, परेश रावल और शीबा चड्ढा के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!