फीचर फिल्म क़ुर्बान हुआ में देखने को मिलेगी चिराग नगपाल और प्रिया ठाकुर की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री

Edited By Varsha Yadav,Updated: 12 Apr, 2024 05:48 PM

chirag nagpal and priya thakur s chemistry will be seen in the film qurbaan hua

30 मार्च से चिराग ने अपनी नई फीचर फिल्म क़ुर्बान हुआ का शूट अबोहर में शुरू कर लिया है

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  30 मार्च से चिराग ने अपनी नई फीचर फिल्म क़ुर्बान हुआ का शूट अबोहर में शुरू कर लिया है इस फिल्म में उनके साथ होंगी प्रिया ठाकुर और साथ ही विकास बतरा, मनीष वाधवा, हरप्रीत कौर, आँचल कौर आदि कई कलाकार दिखेंगे।

फिल्म एक सेंसिटिव लव स्टोरी के उपर बेस्ड है लगातार इंस्टाग्राम पर चिराग और प्रिया के केमिस्ट्री के चर्चे चल रहें हैं वही कई लोग उन्हें रियल लाइफ कपल भी समझ रहे हैं। फिल्म जल्द ही अमेजन प्राइम और थिएटर्स में देखने को मिलेगी। फिल्म को प्रोड्यूस चिराग के पिता अवनीश नागपाल और चिराग के करीबी दोस्त साहिल मित्तल कर रहे है वही को प्रोड्यूस अमन नागपाल, राज अनेजा,इंद्रजीत बुलंदी आदि ने किया है।

फिल्म का म्यूजिक मानिक्स और सुख कर रहे है वही मेकअप मनप्रीत द्वारा किया जा रहा है फिल्म का लगभग 70%  शूट कम्प्लीट हो गया है द लॉस्ट वागाबाँड्स के बाद अब ये चिराग़ की एक हीरो की भाँति दूसरी फ़िल्म होगी वही प्रिया इस फ़िल्म से फिल्म जगत में डेब्यू करेगी प्रिय पहले टेलीविजन पर अच्छा नाम बना चुकी है उन्होंने साँझा सूफना और प्रचंड अशोका जैसे सीरियल कर चुकी है और अब जल्द ही फिल्म क़ुर्बान हुआ से थिएटर्स में दिखेगी फिल्म का शूट मीरा मेडीकल कॉलेज, सरदार पटेल लॉ कॉलेज और अबोहर की अलग अलग लोकेशन्स पर हुआ है। लोग फिल्म को देखने के लिए बहुत एक्साइटेड है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!