एपिसोड 9: चॉइस: द पसंद के साथ बेमिसाल मनोरंजन का अनुभव करें!

Updated: 24 May, 2024 05:35 PM

episode 9 choice experience incredible entertainment with the choice

TVF अपने विविधतापूर्ण कंटेंट के साथ आगे बढ़ रहा है और ऐसे में 'वेरी पारिवारिक' शो बेहद ही काम समय में ऑडिएंस के बीच अपनी खास जगह बनाई है। यह सीरीज़ एक आधुनिक भारतीय परिवार के जीवन पर आधारित है, जिसमें एक जोड़े को अपने माता-पिता के साथ रहने पर आने...

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  TVF अपने विविधतापूर्ण कंटेंट के साथ आगे बढ़ रहा है और ऐसे में 'वेरी पारिवारिक' शो बेहद ही काम समय में ऑडिएंस के बीच अपनी खास जगह बनाई है। यह सीरीज़ एक आधुनिक भारतीय परिवार के जीवन पर आधारित है, जिसमें एक जोड़े को अपने माता-पिता के साथ रहने पर आने वाली चुनौतियों का पता लगाया गया है। शो की यूनिवर्सल अपील और संबंधित विषयवस्तु ने दर्शकों को काफ़ी प्रभावित किया है। अपनी लोकप्रियता के दम पर, TVF ने अभी-अभी एपिसोड 9: चॉइस: द पसंद रिलीज़ किया है।

 

अपने अभिनव साप्ताहिक रिलीज़ फ़ॉर्मेट के साथ, TVF एक बार फिर से प्रीमियम कंटेंट को आम जनता के सामने लेकर आया है। आकर्षक कहानी से लेकर सावधानीपूर्वक निष्पादन और संबंधित किरदारों तक, वेरी पारिवारिक वह सब कुछ पेश करता है जिसकी आज के दर्शक चाहत रखते हैं। प्रत्येक एपिसोड कुछ नया लेकर आता है, और शो के साप्ताहिक फ़ॉर्मेट ने भारतीय डिजिटल कंटेंट को फिर से जीवंत कर दिया है। TVF इस डिजिटल क्रांति में सबसे आगे है, जो अपनी अत्याधुनिक  सीरीज के साथ आगे बढ़ रहा है।

 

 

वेरी पारिवारिक को दर्शकों से अपार प्यार मिल रहा है। यह शो आधुनिक भारतीय परिवारों की बारीकियों को किसी अन्य शो की तरह दर्शाता है, जो टीवीएफ की प्रासंगिक सामग्री बनाने की क्षमता को साबित करता है। टीवीएफ के पहले साप्ताहिक शो के रूप में, वेरी पारिवारिक हर हफ्ते एक नया और रोमांचक एपिसोड पेश करता है।

 

कहानी एक जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है, जहां पति एक IT पेशेवर है और पत्नी फिल्म उद्योग में काम करती है। असली हास्य तब सामने आता है जब उनके माता-पिता उनके साथ रहने आते हैं, जो एक आधुनिक भारतीय परिवार की प्रफुल्लित करने वाली गतिशीलता को उजागर करता है। 11 मिलियन से अधिक बार देखे जाने, 400,000 जुड़ाव, 155 मिलियन इंप्रेशन और YouTube पर लगातार टॉप 5 में ट्रेंड करने के साथ, "वेरी पारिवारिक" एक प्रमाणित हिट है।

 

यह कहने लायक है कि TVF ने वास्तव में परिदृश्य को बदल दिया है और पंचायत, गुल्लक, एस्पिरेंट्स और कई अन्य जैसे शो के साथ कंटेंट की दुनिया में अपने मजबूत पैर जमाए हैं।  ये न केवल टीवीएफ के सर्वश्रेष्ठ हैं, बल्कि भारतीय कंटेंट क्षेत्र में भी सर्वश्रेष्ठ हैं।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!