Exclusive Interview: कास्ट और किरदार के साथ रहा Ranvir Shorey का ऐसा ताल-मेल

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 21 Mar, 2024 12:58 PM

exclusive interview of ranvir shorey

ब्लैक कॉमेडी पर आधारित इस सीरीज में पॉपुलर कैरेक्टर प्ले करने वाले रणवीर शौरे से खास बातचीत

मुंबई। हाल ही में रिलीज हुई ‘सनफ्लावर’ दर्शकों से खूब वाह-वाही बटोर रही है। ओटीटी प्लैटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुई ये सीरीज दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रही है। ब्लैक कॉमेडी पर आधारित इस सीरीज में पॉपुलर कैरेक्टर प्ले करने वाले रणवीर शौरे ने पंजाब कैसरी/नवोदय टाइम्स से खास बातचीत की।

सवाल- स्टार कास्ट के साथ कैसा रहा आपका एक्सपीरियंस? स्पेशल सुनील ग्रोवर के साथ

जैसा की हम लोग सीजन वन में भी साथ काम कर चुके थे तो एक बार फिर एक साथ काम करने में बहुत मजा आया। विकास सर ने मुझे बहुत अच्छे से सब समझाया। एक निर्देशक होने के नाते उन्होने सेट पर एक माहोल क्रीएट किया था जो सभी के लिए बहुत कमफरटेबल था। बात करूं गिरीश सर की तो उनके साथ मेरे काफी सीन भी रहे तो उनके साथ काम करने में भी मजा आया। सारी ही कास्ट बहुत अच्छी थी और जब आप इतनी अच्छी कास्ट के साथ काम करते हैं तो आपकी एक्टिंग वैसे ही अच्छा हो जाती है।

सवाल- अदा के साथ ये आपका फर्स्ट एक्सपीरियंस था तो अनके साथ काम करना कैसा लगा?

अदा के साथ मैने पहली बार काम किया लेकिन मुझे बहुत अच्छा लगा। अदा ही एक ऐसी लड़की थी जिनके आने से पूरे सेट की एनर्जी हाई हो जाती थी। वो रियल में भी वैसी ही हैं जैसी ऑनस्क्रीन हैं। वो बहुत ही हार्ड वर्किंग और टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं।

सवाल- क्या आपने आज तक कोई ऐसा किरदार निभाया है जो लगा हो कि ये तो में पहले भी कर चुका हूं?

ये चीज तो मैने अपने करियर की शुरुआत में ही सोच ली थी कि मैं कभी कोई किरदार रिपीट नहीं करूंगा। रही बात दर्शकों की तो वो हर चीज को ही कंपेयर करते हैं, कंपेयर करना तो एक ह्यूमन नेचर है। 

सवाल- आप पंजाब से हैं, तो क्या आप बता सकते हैं कि पंजाबी इंडस्ट्री को ग्रो करने में कहां कमी आ रही है?

यह बात शायद आपको अजीब लगे लेकिन में पंजाबी – हिंदी फिल्में देखता ही नहीं। अगर कभी कोई दोस्त कोई फिल्म देखने के लिए बोल दे तो मैं शायद देख लूं, इसलिए मैं पंजाबी इंजस्ट्री पर कोई कमेंट नहीं कर सकता। मुझे शुरू से ही हॉलीवुड फिल्में देखने का शौंक रहा है। बस एक चीज की कमी रह गई कि मुझे आज तक कोई पंजाबी फिल्म ऑफर नहीं हुई।

सवाल- सनफ्लावर को लेकर कोई ऐसा रिस्पांस जिसे आप कभी भुला नहीं सकते?

वैसे तो सीजन वन के बाद से ही हमें काफी अच्छा फीडबैक मिलने लगा था। काफी लोग तो इस बात से भी नाराज है कि सीजन टू इतना टाइम बाद क्यों रिलीज किया गया। हालांकी अब लोग फिर कहने लगे हैं कि तीसरे सीजन के लिए और कितने साल लगेंगे।

सवाल- आपकी अगली फिल्म ‘एक्सीडेंट एंड कॉन्सपिरेसी’ में आप कैसा किरदार निभाएंगे और रिलीज कब होगी?

फिलहाल में उसके बारे में कोई बात नहीं कर सकता। ये एक छोटी फिल्म है, हालांकी मेरा रोल इसमें काफी बड़ा है। अभी तो कुछ कह नहीं सकते कि ये फिल्म दर्शकों तक कब तक पहुंचेगी।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!