कपिल शो में फराह खान का बड़ा दावा, कहा, 'पैसों के लिए इस शख्स को कभी नहीं करेंगी कॉल'

Edited By Varsha Yadav,Updated: 22 May, 2024 11:08 AM

farah khan s claim in kapil show said  will never call this person for money

एक धमाकेदार एपिसोड के बाद जिसमें अंतरराष्ट्रीय पॉप सेंसेशन एड शीरन शामिल थे, नेटफ्लिक्स का The Great Indian Kapil Show अब एक धिना धिन धा अनुभव के लिए तैयार है क्योंकि अनिल कपूर और फराह खान इसके 9वें एपिसोड की शोभा बढ़ाएंगे।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। एक धमाकेदार एपिसोड के बाद जिसमें अंतरराष्ट्रीय पॉप सेंसेशन एड शीरन शामिल थे, नेटफ्लिक्स का The Great Indian Kapil Show अब एक धिना धिन धा अनुभव के लिए तैयार है क्योंकि अनिल कपूर और फराह खान इसके 9वें एपिसोड की शोभा बढ़ाएंगे। इस हफ्ते का एपिसोड एक रोमांचक सवारी होगी क्योंकि वे अपनी दोस्ती की दिलचस्प कहानियां सुनाएंगे और कुछ मजेदार बॉलीवुड रहस्योद्घाटन करेंगे! अपनी विशेष बेबाकी के साथ, फराह खान बॉलीवुड के सबसे कंजूस के बारे में खुलासा करती हैं। और यह तब हुआ जब उन्होंने शो पर LIVE इस व्यक्ति को फोन किया और 500 रुपये मांगे!

 

कपिल का सवाल बहुत सीधा था - अनिल और फराह में से कौन ज्यादा कंजूस है। फराह बताती हैं कि दोनों ही काफी दरियादिल हैं, लेकिन वह यह भी बताती हैं कि पूरी इंडस्ट्री में सबसे कंजूस कौन है!

 

इस व्यक्ति का नाम बताते हुए, फराह खान कहती हैं, "मैं आपको बता सकती हूं कि इंडस्ट्री में सबसे कंजूस कौन है। सिर्फ एक ही व्यक्ति है। चंकी पांडे। मैं कसम खाती हूं। मेरा फोन लाओ। मैं उसे फोन करूंगी और 500 रुपये मांगूंगी।"

 

फराह खान वाकई चंकी पांडे को फोन करती हैं और उसे लाउडस्पीकर पर रखती हैं! बातचीत कुछ इस तरह हुई।

 

फराह खान: "चंकी, सुनो मुझे 500 रुपये चाहिए।"

 

चंकी पांडे: "तो एटीएम में जाओ न?"

 

फराह खान: "चंकी, कम से कम मुझे 50 रुपये तो दे दो।"

 

चंकी पांडे: "हैलो? कौन चाहिए?"

 

हाँ, हम सब अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं!!! यह एपिसोड निश्चित रूप से आपको अपने सबसे अच्छे दोस्तों को फोन करने पर मजबूर कर देगा - आप 500 रुपये के टेस्ट के लिए किसे कॉल करेंगे?

 

इस पागल जोड़ी को और भी राज़ खोलते हुए मत चूकिए इस शनिवार रात 8 बजे, The Great Indian Kapil Show पर!

 

 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!