सच्चे प्यार का अनुभव करें! हमारे बारह का रोमांटिक ट्रैक 'तुझे जितना दफा देखूं' हुआ रिलीज़!

Updated: 22 May, 2024 12:38 PM

hamare barah s romantic track  tujhe jitna dafa dekhoon  released

'हमारे बारह' का धमाकेदार टीज़र ने हर तरफ़ चर्चाएं शुरू कर दी हैं। प्रभावशाली टीज़र ने न केवल दर्शकों को चौंकाया है, बल्कि चर्चाओं को भी चरम पर पहुंचा दिया है। कमल चंद्रा द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म महिलाओं की पीड़ा को उजागर करती है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। 'हमारे बारह' का धमाकेदार टीज़र ने हर तरफ़ चर्चाएं शुरू कर दी हैं। प्रभावशाली टीज़र ने न केवल दर्शकों को चौंकाया है, बल्कि चर्चाओं को भी चरम पर पहुंचा दिया है। कमल चंद्रा द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म महिलाओं की पीड़ा को उजागर करती है। फ़िल्म में अन्नू कपूर, मनोज जोशी और परितोष त्रिपाठी मुख्य भूमिकाओं में हैं। जब से निर्माताओं ने फ़िल्म की घोषणा की है, तब से हर तरफ़ इसकी चर्चा हो रही है। टीज़र और पोस्टर ने सही दिशा पकड़ी है। उत्साह को चरम पर पहुँचाते हुए, निर्माताओं ने आखिरकार रोमांटिक ट्रैक 'तुझे जितना दफा देखूं' रिलीज़ कर दिया है।

 

सुलभ नागपाल और त्रिप्ति सिन्हा द्वारा गाए गए इस गाने में फ़िल्म के रोमांटिक फ्लेवर की झलक मिलती है। इस गाने को बहुत ही खूबसूरती से फिल्माया गया है और संदीप बत्रा द्वारा संगीत और ओजिल दलाल और अज़ीम शिराज़ी द्वारा लिखे गए बोल गाने के सार को बखूबी बयां करते हैं।

 

प्रमुख संगीत लेबल ने इस गाने को शेयर करते हुए लिखा,
"जिस पल का आप इंतज़ार कर रहे थे #TujheJitniDafaDekhoon🎵❤️

 

गाना अभी रिलीज़ हुआ है!"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Zee Music Company (@zeemusiccompany)

 

गाने के बारे में बात करते हुए, गायक सुलभ नागपाल ने कहा,
"इस शानदार प्रोजेक्ट हमारे बारह का हिस्सा बनना बहुत गर्व की बात है। भरोसा दिखाने के लिए सभी निर्माताओं और निर्देशकों को बहुत-बहुत धन्यवाद। अब तक 3000 से ज़्यादा लाइव शो के अनुभव के साथ संगीत का सफ़र बहुत खूबसूरत रहा है। यह दिन मेरे परिवार और लिविंग लीजेंड सोनू निगम के आशीर्वाद के साथ आया है, जो न केवल एक गुरु और प्रेरणा हैं, बल्कि मेरे लिए एक बड़े भाई हैं। उन्होंने न केवल मेरी प्रतिभा को पहचाना, बल्कि इस सफ़र में मेरा हौसला भी बढ़ाया। उनका बहुत-बहुत धन्यवाद।"  

 

 इसी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा, "यह गाना लखनऊ की सड़कों पर पार्थ समथान के साथ शूट किया गया यह एक रोमांटिक गाना है। यह आज के समय में गायब शुद्ध और सच्चे प्यार के बारे में है। मेरे प्यारे दोस्त संदीप बत्रा द्वारा खूबसूरती से रचित और प्रतिभाशाली ओज़िल दलाल और अज़ीम शिराज़ी द्वारा लिखित, इस गाने में एक बहुत ही ताज़ा वाइब है। मुझे उम्मीद है कि यह सभी युवा दिलों के साथ-साथ सभी अच्छे संगीत श्रोताओं को भी छूएगा।"

 

7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले ही इस फिल्म ने दुनिया भर में धूम मचा दी क्योंकि इसे 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में ब्लॉकबस्टर प्रतिक्रिया मिली, जहां फिल्म देखने वाले दर्शकों ने खड़े होकर तालियां बजाईं, जो इसकी प्रतिष्ठा को साबित करता है और साथ ही फिल्म की वैश्विक स्तर पर बढ़ती चर्चा में एक और पंख जोड़ता है।"

 

फिल्म 'हमारे बारह' का निर्माण बीरेंद्र भगत, रवि एस गुप्ता, संजय नागपाल और शेओ बालक सिंह ने संयुक्त रूप से किया है। जबकि त्रिलोकी नाथ प्रसाद सह-निर्माता के रूप में काम कर रहे हैं और कमल चंद्रा फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म की कहानी राजन अग्रवाल ने लिखी है, जबकि अजेंद्र अजय क्रिएटिव डायरेक्टर के रूप में काम कर रहे हैं

 

उत्तर प्रदेश में सेट की गई इस फिल्म में अनुभवी अभिनेता अन्नू कपूर के साथ अश्विनी कालसेकर, मनोज जोशी, अभिमन्यु सिंह, पार्थ समथान, परितोष त्रिपाठी, रोहिताश सरदारे, अदिति भटपहरी और इशलिन प्रसाद हैं। यह फिल्म 7 जून, 2024 को सिनेमाघरों में आ रही है

 

यह फिल्म भारत में वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा रिलीज़ की जाएगी जबकि  'राइजिंग स्टार एंटरटेनमेंट' UK वैश्विक रिलीज का जिम्मा संभाल रहा है।

Related Story

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!