हॉरर से एक्शन तक कुछ ऐसे बदली Adha Sharma की अदा, अब ‘बस्तर’ में निभायाया जबरदस्त रोल

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 23 May, 2024 02:15 PM

interview of adah sharma for bastar

‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ में नजर आईं थी जो 15 मार्च 2024 को रिलीज़ हुई थी।

मुंबई। अदा शर्मा बॉलीवुड की कई नामी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस ने 2008 में आई बॉलीवुड हॉरर फिल्म ‘1920’ में एक लीड रोल के साथ अपने एक्टिंग कैरियर की शुरुआत की, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही।

इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी जैसे की, दी केरेला स्टोरी, कमांडो। इसी के साथ अब एक्ट्रेस एक और एक्शन फिल्म ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ में नजर आईं थी जो 15 मार्च 2024 को रिलीज़ हुई थी।

इसी फिल्म के चलते एक्ट्रेस ने पंजाब केसरी/नवोदय टाइम्स/जगबाणी/हिंद समाचार से खास बातचीत की। पेश हैं मुख्स अंश-

Q- अब जब फिल्म ज़ी5 पर विश्वभर में रिलीज़ हो रही है, तो आपकी दर्शकों से क्या अपेक्षाएँ हैं?

PunjabKesari

  •  मैंने अपने किरदार नीरजा को लेकर इतना प्यार पहले कभी नहीं पाया, जितना मुझे वह लोगों से मिला जिन्होंने उसे थियेटर में रिलीज़ होते समय देखा। और वे सभी लोग जो मेरे सोशल मीडिया टिप्पणियों पर शिकायत कर रहे थे कि उन्हें देखने का मौका नहीं मिला, वे अब घर पर फिल्म देख पाएंगे और मुझे यकीन है कि उन्हें यह पसंद आएगी।

Q- क्या आपके किरदार को विस्तार से समझने के लिए आपने किसी वास्तविक कानून-प्रशासन अधिकारी या ऐसे व्यक्तियों के साथ चर्चाएँ या बातचीत की थी, जिनके अनुभव आपके किरदार को समझने में मदद कर सकते थे?

PunjabKesari

  • हां, मैंने कई व्यक्तियों से मिला, जिनमें से अधिकांश के नाम मैं उल्लेख नहीं कर सकता। मैं कई हफ्ते तक बस्तर में सीआरपीएफ जवानों के साथ रहा। उन्होंने मुझे प्रशिक्षित किया और वे भी बहुत उत्साहित थे कि मैं नीरजा माधवन का किरदार निभा रहा हूँ। फिल्म की पहली कॉपी उन्हें दिखाई गई थी। यह मेरी पहली परीक्षा थी और उनकी समीक्षा ने हमारी पूरी तैयारी को वास्तव में महत्वपूर्ण बना दिया।

Q- आप किस आधार पर मानते हैं कि नीरजा के चरित्र के कौन-कौने पहलू दर्शकों के साथ सबसे मजबूती से संबंधित हैं, और क्यों?

  • आमतौर पर एक फिल्म में प्रमुख किरदार मेहनत करता है, सही चीज करता है और आखिरकार सफल होता है। यहाँ पर नीरजा बार-बार विफल हो रही हैं, फिर भी अपने काम में उत्कृष्ट हैं, कई बलिदान कर रही हैं, केवल सही चीज कर रही हैं, अपने मूल्यों का पालन कर रही हैं। मुझे लगता है कि लोग इस बात से संवेदनशील होंगे कि विफलता अविरल है, आप इसे कैसे संभालते हैं, वह आपको एक हीरो बनाता है। मैंने नीरजा जैसे व्यक्ति को जीवन में महसूस किया। जब आप विफलता को अपना दोस्त बना लेते हैं, जैसे नीरजा ने किया, तो वह सफल हो

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!