LSD 2 के मेकर्स और प्रोड्यूसर ने उठाया चौंकाने वाला कदम, हटाया फिल्म से अपना नाम

Edited By Varsha Yadav,Updated: 16 Apr, 2024 05:50 PM

makers and producers of lsd 2 took a shocking step

लव सेक्स और धोखा 2 का रॉ और रियल ट्रेलर देख यह कहा जा सकता है कि मेकर्स ने फिल्म की रिलीज से पहले दर्शकों के लिए सही टोन सेट किया है। जैसे जैसे रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे वैसे फिल्म को लेकर चर्चा बढ़ती जा रही है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। लव सेक्स और धोखा 2 का रॉ और रियल ट्रेलर देख यह कहा जा सकता है कि मेकर्स ने फिल्म की रिलीज से पहले दर्शकों के लिए सही टोन सेट किया है। जैसे जैसे रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे वैसे फिल्म को लेकर चर्चा बढ़ती जा रही है। दर्शक 'लव सेक्स और धोखा 2' की रिलीज के साथ ही सिल्वर स्क्रीन पर अपनी लीक से हटकर कंटेंट को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अब फिल्म से जुड़ी नई अपडेट सामने आई है, दरअसल फिल्म के मेकर्स यानी बालाजी टेलीफिल्म्स और प्रोड्यूसर शोभा कपूर ने फिल्म से अपना नाम हटा दिया है।

 

बता दें कि, यह पहली बार, लव सेक्स और धोखा 2 के मेकर्स बालाजी टेलीफिल्म्स और प्रोड्यूसर शोभा कपूर का नाम फिल्म से नहीं जोड़ा जाएगा। यह सच में एक चौंकाने वाला खुलासा है, क्योंकि फिल्म रिलीज होने में सिर्फ 4 दिन बाकी हैं और मेकर्स और प्रोड्यूसर्स ने फिल्म से अपने नाम वापस ले लिए हैं।

 

फिल्म की कहानी रॉ और रियल है, साथ ही इसमें आज की यंग जेनरेशन के डिजिटल दुनिया में डूबे रहने की झलक दी गई है। इन सभी चीजों को देखते हुए एक हद तक मेकर्स द्वारा लिया गया यह फैसला सही लग रहा है। 

 

बालाजी मोशन पिक्चर्स, जो बालाजी टेलीफिल्म्स का एक डिवीजन है, और दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन की कल्ट मूवीज के साथ मिलकर इस फिल्म को प्रेजेंट किया जा रहा है, "लव सेक्स और धोखा 2", जो प्रोड्यूस की गई है एकता आर कपूर और शोभा कपूर के द्वारा, उसका निर्देशन दिबाकर बनर्जी द्वारा किया गया है। यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!