बर्थडे स्पेशल: मानुषी छिल्लर का मिस वर्ल्ड से बॉलीवुड स्टार बनने तक का सफर

Updated: 14 May, 2024 01:34 PM

manushi chhillar s journey from miss world to becoming a bollywood star

मानुषी छिल्लर का कुछ नहीं होने से लेकर मिस वर्ल्ड बनने और अब बॉलीवुड के प्रॉमिसिंग स्टार में से एक बनने तक का सफर निश्चित रूप से प्रेरणादायक है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मानुषी छिल्लर का कुछ नहीं होने से लेकर मिस वर्ल्ड बनने और अब बॉलीवुड के प्रॉमिसिंग स्टार में से एक बनने तक का सफर निश्चित रूप से प्रेरणादायक है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनका एम्बिशन एक्ट्रेस बनने की नहीं बल्कि डॉक्टर बनने की थी? हां, एक्ट्रेस एमबीबीएस करना चाहती थी, लेकिन इस ब्यूटी क्वीन के लिए भगवान का कुछ और ही प्लान था।

 

PunjabKesari

छिल्लर ने पहले खुलासा किया था कि यह उनकी मां ही थीं, जिन्होंने उन्हें पेजेंट में भाग लेने के लिए प्रेरित किया था। और जब वह जीत गईं तो उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। वह न सिर्फ इंटरनेशनल ब्रांड एस्टी लॉडर का चेहरा बनीं बल्कि फिल्मों में अभिनय करने के अवसरों की बाढ़ आ गई।

 

PunjabKesari

साल 2022 में, छिल्लर ने अवसर का फायदा उठाया और पीरियड ड्रामा 'सम्राट पृथ्वीराज' में अभिनय किया, जिसने एक एक्ट्रेस के रूप में उनकी यात्रा की शुरुआत की। फिल्म ने स्थापित किया कि छिल्लर अभिनय कर सकते हैं, और यहां रहने और राज करने के लिए तैयार हैं।

 

PunjabKesariपीरियड ड्रामा के साथ, ब्यूटी क्वीन ने प्रसिद्धि और पहचान हासिल की और उनके प्रदर्शन ने ऐसे और भी अवसर खोले। 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' और 'ऑपरेशन वेलेंटाइन' जैसी फिल्मों के साथ छिल्लर ने अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। हालाँकि, लोगों ने उनकी लेटेस्ट रिलीज़ 'बड़े मियाँ छोटे मियाँ' में अभिनय की भूख को देखा। अपनी चौथी फिल्म में एक्ट्रेस एक प्रोफेशनल की तरह एक्शन करती नजर आईं। उन्होंने इतने जोरदार मुक्के और किक मारी कि दर्शकों ने उन्हें ऐसी और भूमिकाओं में देखने की मांग की।

 

PunjabKesari

अब, काम के मोर्चे पर, एक्ट्रेस 'तेहरान' में अभिनय करने के लिए तैयार हो रही है, जिसमें वह पहली बार जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी। यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अभिनय से परे, एक्ट्रेस एक एंटरप्रेन्योर भी बन गई है। उन्होंने हाल ही में अपना स्विमवीयर ब्रांड DWEEP लॉन्च किया है।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!