ओटीटी ने संभावनाओं की दुनिया खोल दी है: जयदीप अहलावत

Updated: 27 May, 2024 06:03 PM

ott has opened a world of possibilities says jaideep ahlawat

जयदीप अहलावत, प्रतिभाशाली एक्टर जिन्होंने ZEE5 की दिलचस्प वेब सीरीज 'द ब्रोकन न्यूज' S2 में दीपांकर सान्याल के किरदार के लिए खूब तारीफ बटोरी है साथ ही सीरीज में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए चर्चा में हैं।

नई दिल्ली। जयदीप अहलावत, प्रतिभाशाली एक्टर जिन्होंने ZEE5 की दिलचस्प वेब सीरीज 'द ब्रोकन न्यूज' S2 में दीपांकर सान्याल के किरदार के लिए खूब तारीफ बटोरी है साथ ही सीरीज में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए चर्चा में हैं। हाल ही में रिलीज हुए दूसरे सीज़न में, यह शो भारतीय पत्रकारिता की गहराई में उतरता है, जहाँ आवाज़ भारती और जोश 24/7 के बीच प्रतिद्वंद्विता नैतिकता और सनसनीखेज के बीच की लड़ाई को दर्शाती है। जयदीप ने पाताल लोक और लस्ट स्टोरीज़ जैसी अन्य सफल ओटीटी प्रोजेक्ट्स में भी बेहतरीन प्रदर्शन किया है, जिससे एक बहुमुखी और शक्तिशाली अभिनेता के रूप में उनकी इमेज बनी है।

 

ओटीटी प्लेटफार्मों की बदलाव लाने वाले पॉवर को लेकर जयदीप अहलावत ने नई प्रतिभा और विविध कथाओं के लिए एक मंच प्रदान करने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका पर प्रकाश डाला। वह कहते हैं कि ओटीटी प्लेटफार्मों का उदय मनोरंजन उद्योग के लिए एक गेम-चेंजर रहा है। इसने कई नई प्रतिभाओं को लोगों तक पहुंचने की अनुमति दी है और कलाकारों को चमकने के अवसर पैदा किए हैं। जैसे-जैसे दशक बदलते हैं, भाषाएं और संस्कृतियां भी विकसित होती हैं और ओटीटी ने कलाकारों को अपनी कहानियों के माध्यम से इन बदलावों का पता लगाने का मौका दिया है, आज हम जो कहानियां देखते हैं वे अधिक बहुस्तरीय हैं, क्योंकि इसमें अवसरों का एक पुल है। यह कलाकारों के लिए एक रोमांचक समय है, क्योंकि हमारे पास जोखिम लेने और प्रामाणिक, विचार करने वाली सामग्री लाने की स्वतंत्रता है।

 

द ब्रोकन न्यूज़ के सीज़न 2 में दो प्रसारण समाचार चैनलों, 'जोश 24x7' और 'आवाज़ भारती' के बीच विचारधाराओं की लड़ाई नई ऊंचाइयों को छूती हुई दिखाई देती है। इस रोमांचक नए सीज़न में, 'सच' बनाम 'सनसनी' की लड़ाई न्यूज़ रूम से आगे बढ़कर अस्तित्व के लिए एक व्यक्तिगत संघर्ष में बदल गई है।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!