प्रियंका चोपड़ा ने बयां किया अपना दर्द, कहा ‘कुछ लोग मेरे करियर को खतरे में डालना चाहते हैं’

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 24 Nov, 2022 11:42 AM

priyanka chopra told her pain said some people want to jeopardize my career

प्रियंका चोपड़ा हाल ही में अपने होमलैंड में अपना हेयर केयर ब्रांड लॉन्च करने के लिए भारत आई थीं

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा जोनास ने एक नए इंटरव्यू में उन लोगों के बारे में बात की, जिन्होंने उनके करियर को खतरे में डालने की कोशिश की। प्रियंका ने कहा कि ‘कुछ ने यह भी सुनिश्चित किया कि जब वह लाईफ में अच्छा कर रहे थे तब उन्हे प्रोजेक्ट नहीं मिले’। हालांकि प्रियंका ने इस मामले में किसी का नाम नहीं लिया।

प्रियंका चोपड़ा हाल ही में अपने होमलैंड में अपना हेयर केयर ब्रांड लॉन्च करने के लिए भारत आई थीं। अपने ब्रांड के प्रमोशन के दौरान उन्होंने अपने अब तक के जीवन और करियर के बारे में खुलकर बात की। एक बातचीत में, प्रियंका ने स्वीकार किया कि लोग उन्हे नुकसान पहुँचाना चाहते थे।

एक पॉडकास्ट में प्रियंका ने रणवीर अहलूवालिया से कहा, "मेरे आस-पास ऐसे लोग हैं जो मेरे करियर को खतरे में डालना चाहते हैं, मेरे काम से दूर रहें, मुझे सिर्फ इसलिए कास्ट नहीं किया जा रहा था क्योंकि मैं जो कर रहा थी उसमें अच्छा कर रहा थी।"

"लेकिन ऐसा नहीं है जो मुझे रोकता है। मैं बैठकर इंतजार नहीं करती, शायद मैं एक रात रोऊंगी, लेकिन मैं चुप नहीं बैठती। आपको इधर-उधर की बाते सुनना बंद करना होगा। उस एक व्यक्ति पर ध्यान दे, जो आप पर विश्वास करता है।”

प्रियंका चोपड़ा को यह भी लगता है कि, कुछ ही लोग दूसरों की सफलता के लिए खुश हो सकते हैं, और यह भारत में रहने वालों के लिए अलग नहीं है। प्रियंका नें करियर में अपनी सहज सफलता को हासिल करने के लिए 'शैतान की पूजा' करने की अफवाहों को भी खारिज कर दिया।

प्रियंका अगली बार रुसो ब्रदर्स के सिटाडेल में दिखाई देंगी, जो अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी। प्रियंका फरहान अख्तर की ‘जी ले ज़रा’ में भी नज़र आएंगी। इसमें उनके अलावा कटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में होंगी।

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!