द ग्रेट इंडियन कपिल शो: राजकुमार राव ने अपना पहला फोटोशूट अनुभव शेयर किया

Updated: 30 May, 2024 02:57 PM

rajkumar rao shares his very first photoshoot experience in kapil show

मेरी मां ने पैसे उधार लेकर मुझे 10,000 रुपये दिए और फिर उन्होंने कालिंदी कुंज पार्क में मेरा फोटोशूट करवाया।तभी मुझे फोन आया कि मेरा चयन हो गया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अनिल कपूर और फराह खान के साथ जबरदस्त मनोरंजन करने के बाद, द ग्रेट इंडियन कपिल शो का 10वां एपिसोड इस सप्ताह अतिथि के रूप में आगामी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही के सितारों, प्रतिभाशाली जोड़ी राजकुमार राव और जान्हवी कपूर का स्वागत करने के लिए तैयार है। गतिशील जोड़ी दर्शकों को हँसी-मज़ाक में ले जाएगी, हास्यपूर्ण कहानियाँ साझा करेगी और चंचल मज़ाक में संलग्न होगी। अपने शुरुआती दिनों के बारे में बात करते हुए, राजकुमार राव एक घटना साझा करते हैं, जहां उन्हें किसी ने धोखा दिया था, जिसने उन्हें अभिनय में पदार्पण का झूठा वादा किया था, अन्यथा चुनौतीपूर्ण अनुभव में हास्य का स्पर्श जोड़ा।


कपिल शर्मा ने राजकुमार राव से एक घटना के बारे में पूछा, “मैंने राजकुमार के बारे में सुना है कि किसी ने उनके साथ धोखाधड़ी की है। उसने उससे 10 हजार यह कहकर ले लिए कि वह उसे एक्टर बना देगा। क्या यह सच है?"

 

घटना के बारे में बताते हुए राजकुमार कहते हैं, वास्तव में यह काफी फिल्मी था। मैंने एक अखबार में कटिंग पढ़ी थी कि टीवी के लिए एक शो बनाया जा रहा है। मैं 11वीं कक्षा में था। हमें टीवी और फिल्मों में अंतर नहीं पता था। मैं सिर्फ अभिनय करना चाहता था। इसलिए मैंने उन्हें फोन किया और (इस व्यक्ति ने) मुझसे मिलने के लिए कहा। मैंने दिल्ली में साउथ एक्सट तक पूरा सफर साइकिल से तय किया। उनका एक विशिष्ट कार्यालय था। उस शख्स की गुलशन ग्रोवर से लेकर रजा मुराद तक सभी के साथ फोटो थी। मुझे लगा कि वह सबको जानता है। उन्होंने कहा कि एक फोटो शूट के लिए मुझे 10,000 रुपए लगेंगे। मेरी मां ने पैसे उधार लेकर मुझे 10,000 रुपये दिए और फिर उन्होंने कालिंदी कुंज पार्क में मेरा फोटोशूट करवाया।तभी मुझे फोन आया कि मेरा चयन हो गया है। मैं अपने घुटनों पर बैठकर सोच रहा था कि मैंने जीवन में कुछ कर दिखाया है। मैं पूरी तरह तैयार था। तीन दिन बाद जब मैं उनसे मिलने गया तो वो जगह खाली थी। कार्यालय पर ताला लगा हुआ था और वहां कोई नहीं था। मैंने अपने आस-पास के लोगों से इसके बारे में पूछा। उन्होंने कहा, क्या हुआ, क्या आप यहां कार्रवाई करने आए हैं? मैने हां कह दिया। उन्होंने मुझे बताया कि वे भाग गये हैं।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!