रश्मिका मंदना की साड़ी बनी फैशन ट्रेंड! ANIMAL प्रिंट साड़ी के बिके 50 हजार यूनिट!

Edited By Varsha Yadav,Updated: 22 Apr, 2024 05:59 PM

rashmika mandanna saree becomes fashion trend

'पुष्पा' में श्रीवल्ली के रूप में उनकी आकर्षक स्क्रीन उपस्थिति स, जहां उनका पारंपरिक पहनावा तुरंत सनसनी बन गया, से लेकर 'एनिमल' में एक मंत्रमुग्ध करने वाली साड़ी में सजी उनकी हालिया उपस्थिति तक, रश्मिका का साड़ी फैशन पर प्रभाव शानदार है।

नई दिल्ली। फिल्मों और फैशन की शानदार दुनियां में, कुछ ऐसे लोग हैं जो एक साधारण ऑउटफिट को शानदार और स्टाइलिस्ट बनाने की क्षमता रखते हैं। रश्मिका मंदाना एक सच्ची ट्रेंडसेटर जिनकी हर एक साड़ी लुक से फैन्स इन्फ्लुएंस हो जाते है जो फैशन के प्रति उत्साही और प्रशंसकों के बीच एक उत्साह को जगाती है।

 

'पुष्पा' से लेकर 'एनिमल' में अपनी साड़ी से रश्मिका ने चलाता जादू 
'पुष्पा' में श्रीवल्ली के रूप में उनकी आकर्षक स्क्रीन उपस्थिति स, जहां उनका पारंपरिक पहनावा तुरंत सनसनी बन गया, से लेकर 'एनिमल' में एक मंत्रमुग्ध करने वाली साड़ी में सजी उनकी हालिया उपस्थिति तक, रश्मिका का साड़ी फैशन पर प्रभाव शानदार है। उनकी शालीनता, शिष्टता और सहज आकर्षण कालातीत कपड़ों में नई जान फूंकते हैं, इसे उच्च फैशन के दायरे में ले जाते हैं।रश्मिका के पहनावे का प्रभाव बहुत गहरा है, यह इस बात से स्पष्ट है कि देश भर की साड़ी की दुकानें अपने पुतलों पर उनके प्रतिष्ठित लुक की प्रतिकृतियां प्रदर्शित करती हैं। चाहे वह पारंपरिक रेशमी साड़ी की अलौकिक सुंदरता हो या आधुनिक ड्रेप की समकालीन ठाठ, रश्मिका हर स्टाइल को सहजता से निभाती हैं।

 

उनके अद्वितीय प्रभाव का एक  उदाहरण एक लोकप्रिय साड़ी ब्रांड की चौंका देने वाली सफलता है, जिसने ‘एनिमल’ में दिखाई गई साड़ी की 50,000 यूनिट बेचीं। इसके किनारों पर जटिल हाथी डिजाइनों से सजी इस विशेष पोशाक ने दुनिया भर में लाखों लोगों के दिलों को मोह लिया। एक सोर्स ने बताया, एनिमल की रश्मिका की साड़ी को प्रशंसकों ने इतना पसंद किया कि हमें हर हफ़्ते अपने स्टोर में साड़ियों को फिर से स्टॉक करने के लिए काम करना पड़ा! हर दिन हमारे पास ग्राहक आते थे और पूछते थे, रश्मिका की एनिमल की साड़ी!? हमने हाथी प्रिंट की लगभग 50,000 साड़ियाँ बेचीं हैं!”

 

 रश्मिका का स्टाइल आइकन बनने का सफ़र उनकी स्थायी अपील और कालातीत शान को दर्शाता है। हर बार अपनी उपस्थिति के साथ, वह न केवल ट्रेंड सेट करती हैं, बल्कि साड़ी फैशन की सीमाओं को भी फिर से परिभाषित करती हैं, अपने प्रशंसकों और फैशन के प्रति उत्साही लोगों पर एक अलग छाप छोड़ती हैं। जहां प्रशंसक उनकी आने वाली फ़िल्मों जैसे 'पुष्पा 2: द रूल', 'द गर्लफ्रेंड', 'छावा', 'रेनबो', धनुष के साथ 'कुबेर', 'एनिमल पार्क' और 'डी-51' का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, वहीं रश्मिका का सितारा लगातार चमक रहा है, जिससे मनोरंजन उद्योग में सबसे होनहार प्रतिभाओं में से एक के रूप में उनकी स्थिति मज़बूत हो रही है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!