'परिवार के संबंधों की परतों को खोलता है' सोनी चैनल का अपकमिंग शो 'पुकार - दिल से दिल तक'

Updated: 24 May, 2024 01:23 PM

reveals the layers of family relationships  sony upcoming show pukar

मनोरंजन के नए रंग-रूप में राजस्थान के जीवंत पहलू को जोड़ते हुए, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न दर्शकों के लिए पुकार- दिल से दिल तक पेश करता है।

नई दिल्ली। मनोरंजन के नए रंग-रूप में राजस्थान के जीवंत पहलू को जोड़ते हुए, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न दर्शकों के लिए पुकार- दिल से दिल तक पेश करता है। यह सम्मोहक ड्रामा एक परिवार की हार्दिक 'पुकार' को दर्शाता है, जिसके सदस्य एक-दूसरे को खोज रहे हैं और विभिन्न हालातों के बावजूद साथ आने की कोशिश कर रहे हैं। सम्मोहक किरदारों और बेहतरीन कहानियों के साथ महिलाओं के विविध प्रतिरूप को प्रदर्शित करते हुए, पुकार - दिल से दिल तक का प्रीमियर 27 मई 2024 को होगा, जो हर सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे प्रसारित होगा।


 
गुलाबी शहर, जयपुर की पृष्ठभूमि पर आधारित, यह शो प्यार, नुकसान और मुक्ति की कहानी बुनता है, और एक तनहा मां, सरस्वती (सुखदा खांडकेकर) के सफर और अपनी खोई हुई बेटियों - वेदिका (सायली सालुंखे) और कोयल (अनुष्का मर्चंडे) से दोबारा मिलने की उसकी दृढ़ उम्मीद को दर्शाता है। एक कुटिल चाल से दुखद रूप से अलग हो गईं, सरस्वती, वेदिका और कोयल की राहें अनजाने में अप्रत्याशित हालातों में दोबारा मिलेंगी और साथ मिलकर, उन्हें शो की खलनायिका राजेश्वरी माहेश्वरी (सुमुखी पेंडसे) का सामना करना होगा, जिसने उनके परिवार को जुदा कर दिया था।


 
'पुकार - दिल से दिल तक' के मूल में एक मां और उसकी बेटियों के रिश्ते, और एक ज़िद्दी महिला के नेतृत्व में एक बड़े व्यावसायिक परिवार में पावर डायनेमिक्स का मार्मिक प्रदर्शन है। पारिवारिक रिश्तों की जटिलताओं और हर बाधा को दूर करने के लिए प्यार की स्थायी ताकत को समझते हुए, सरस्वती और उनकी बेटियों को साथ मिलकर सभी बाधाओं का सामना करना होगा, और यह साबित करना होगा कि परिवार के मोतियों को एकजुट करने वाली माला को कोई नहीं तोड़ सकता है।
 


सायली सालुंखे
मुझे वेदिका जैसा जटिल किरदार निभाने में खुशी हो रही है। न्याय की गहरी भावना रखने वाली एक नेक, स्वतंत्र वकील के रूप में, वह हमेशा सही काम करने की कोशिश करती है। यह जानना दिलचस्प होगा कि वह अपने बचपन की भूली हुई बातों और अपने वर्तमान के बीच के बिंदुओं को कैसे जोड़ती है, जिससे उसके किरदार की गहराई का पता चलेगा।

 

 
अनुष्का मर्चंडे
कोयल का किरदार निभाने का सफर रोमांचक रहा है - वह एक अदम्य भावना वाली महत्वाकांक्षी, साहसी और जुगाड़ू लड़की है। वह एक दुखद दुर्घटना के कारण अपने असली परिवार से अलग हो गई थी, और उसकी परवरिश एक ठग महिला, मयूरी ने की थी। कोयल की कहानी दृढ़संकल्प और अस्तित्व की कहानी है। मैं इस जटिल और तेज़तर्रार किरदार को जीवंत करने के लिए उत्साहित हूं।


 
सुखदा खांडकेकर
सरस्वती का किरदार बेहद दमदार है; उसकी सबसे बड़ी ताकत यह उम्मीद है कि उसकी बेटियां ज़रूर वापस आएंगी। एक अभिनेत्री के रूप में, इतने विशाल कैरेक्टर आर्क वाली किसी डायनेमिक ​भूमिका को निभाना रोमांचक है। भावनाओं से भरपूर इस शो का कॉन्सेप्ट निश्चित रूप से दर्शकों को पसंद आएगा और उनके दिलों को छू जाएगा।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!