स्टार प्लस के शो "माटी से बंधी डोर" में अपने किरदार वैजू से ऋतुजा बागवे ने बताया किस तरह का है कनेक्शन ?

Edited By Varsha Yadav,Updated: 20 May, 2024 01:59 PM

rutuja bagve told what kind of connection she has with her character vaiju

स्टार प्लस मनोरंजक और दिलचस्प कहानियां दिखाने के लिए जाना जाता है, जो लोगों को कई अलग-अलग भावनाओं का अनुभव कराती हैं। उनके पास अनुपमा, गुम है किसी के प्यार में, ये रिश्ता क्या कहलाता है।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल।  स्टार प्लस मनोरंजक और दिलचस्प कहानियां दिखाने के लिए जाना जाता है, जो लोगों को कई अलग-अलग भावनाओं का अनुभव कराती हैं। उनके पास अनुपमा, गुम है किसी के प्यार में, ये रिश्ता क्या कहलाता है, तेरी मेरी डोरियां, उड़ने की आशा, मीठा खट्टा प्यार हमारा और ये हैं चाहतें जैसे शो का शानदार कंटेंट का खजाना है। ये शो फैमिली ड्रामा और रोमांस पर आधारित हैं और बहुत से लोग इन्हें देखना पसंद करते हैं।

 

स्टार प्लस ने अपने इस सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए, नए वेंचर में कदम रखा है, जिसमें ऋतुजा बागवे और अंकित गुप्ता लीड रोल में हैं। ऋतुजा बगवे माटी से बंधी डोर में वैजयंती (वैजू) का किरदार निभा रही हैं, जबकि अंकित गुप्ता रणविजय की भूमिका में नजर आने वाले हैं।

 

स्टार प्लस का शो माटी से बंधी डोर महाराष्ट्र के कोल्हापुर की बैकड्रॉप में सेट कहानी है। यह वैजू की कहानी है, जो खेतों में काम करके अपने परिवार का साथ देती है। लेकिन उसकी किस्मत में कुछ और ही है। वैजू परिवार से जुड़ी, मेहनती और सपनों की बुनियाद पर खड़ी है। उसका लक्ष्य है अपनी जीवनशैली को सुधारकर गांव की उन्नति में योगदान देना। रणविजय भी परिवार से जुड़ा हुआ है, उसका स्वभाव दोस्ती का है और वो लोगों को मनाने में माहिर है। शो के मेकर्स ने अपना पहला दिलचस्प प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें वैजयंती को खेत जोतते हुए दिखाया गया है। उसके साथ उसकी माँ भी है, जो वैजयंती को एक शादी के रिश्ते के बारे में बताती है। वैजू फिर रणविजय से मिलती है, जो एक सरपंच का बेटा है, और सोचती है कि शायद यह वही है जिसके साथ शादी करने के लिए रिश्ता आया है, लेकिन रणविजय का जवाब सुनकर उसका दिल टूट जाता है। रणविजय को यकीन नहीं होता कि वैजू उसे शादी के लिए उम्मीदवार के रूप में देख रही है, क्योंकि उसकी सोच में एक खूबसूरत औरत को लेकर अलग ही विचार हैं।

 

स्टार प्लस का शो माटी से बंधी डोर वैजयंती की इमोशन से भरी उलझन वाली कहानी है, जो दिखाती है की कैसे अपने परिवार की मदद करने के लिए वो अपनी जिंदगी के संघर्ष करती है। उसके रणविजय से मिलने के बाद उसकी जिंदगी में होने वाले बदलाव को भी देखने मिलने वाला है। शो में रिश्तों की गहराई और संस्कृति के विशेष पहलुओं को भी दिखाया जाएगा। देखने वालों को वैजयंती और रणविजय की शादी भी देखने मिलेगी, जो अजीब सी परिस्थिति में होती है। अब, शो में देखना दिलचस्प होगा की कैसे वैजयंती बिना प्यार की शादी में ढूंढती है, साथ ही अपनी जीवनशैली को ठीक करने और अपने गांव को बेहतर बनाने के अपने को जिंदा रखती है।

 

ऋतुजा बागवे पहली बार स्टार प्लस के साथ काम करेंगी। वह शो में वैजयंती (वैजू) का किरदार निभाएंगी। ऋतुजा बागवे पॉपुलर मराठी टीवी शो जैसे चंद्र आहे साक्षिला, नंदा सौख्य भरे और स्वामिनी में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जानें वाले एक्ट्रेस हैं। अब जब वह हिंदी टेलीविजन में एंट्री कर रही हैं, तो उनके लॉयल फैंस को एक जबरदस्त उपहार मिलने वाला है!

 

स्टार प्लस के शो माटी से बंधी डोर की लीड एक्ट्रेस ऋतुजा बागवे, कहती हैं, "स्टार प्लस के शो माटी से बंधी डोर का हिस्सा बनना मेरे लिए एक शानदार मौका है और यह पहली बार है जब मैं हिंदी जॉनर में कदम रख रही हूं। मैं स्टार प्लस के साथ काम करके खुद को खुशकिस्मत महसूस कर रही हूँ। मैं वैजयंती का किरदार निभा रही हूँ, जिसे प्यार से वैजू कहा जाता है। वैजू अपने परिवार का पेट पालने के लिए खेतों में काम करती है। वैजू एक स्वतंत्र लड़की है; वह एक ऐसा जीवनसाथी चाहती है जो उनके बैकग्राउंड को समझे और उस पर प्यार बरसाए। वैजू की एक यात्रा है; वह मजबूत है, अन्याय के खिलाफ लड़ती है, और एक मिट्टी की बेटी है। असल जिंदगी में वैजू और ऋतूजा में एक जैसी क्वालिटीज हैं: दोनों ही अन्याय के खिलाफ लड़ते हैं और अपने अपनों की बहुत परवाह करती हैं। कोई भी भूमिका निभाने से पहले मैं उस किरदार के बारे में स्टडी करती हूँ। जब किरदार में मेरे जैसी क्वालिटीज होते हैं, जैसी वैजू में है, तो मुझे उससे जुड़ाव महसूस होता है।

 

'माटी से बंधी डोर' 27 मई को स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार तक शाम 7.30 बजे प्रसारित होगा।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!