शरवरी की आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करने की इच्छा पूरी, इस प्रोजेक्ट में साथ आएंगी नजर

Edited By Varsha Yadav,Updated: 17 Apr, 2024 04:15 PM

sharvari s wish to share screen with alia bhatt fulfilled

एक इंटरव्यू में शरवरी ने आलिया भट्ट के साथ काम करने की इच्छा व्यक्त की थी।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। शरवरी का एक पुराना साक्षात्कार सोशल मीडिया पर फिर से सामने आया है और चर्चा में है, जिसमें बताया गया है कि कैसे शरवरी ने आलिया भट्ट के साथ काम करने की इच्छा व्यक्त की थी।

 

2022 में, शरवरी ने अपने किरदार बंटी और बबली 2 के लिए मिली सराहना पर मीडिया साक्षात्कार दिए। उनमें से एक में, शरवरी से पूछा गया कि वह अभिनेताओं में से किसके साथ काम करना चाहेंगी, जिस पर उन्होंने खुलकर आलिया भट्ट के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त करते हुए कहा, "केवल पुरुष अभिनेताओं के अलावा, मैं वास्तव में आलिया भट्ट के साथ एक फिल्म करना चाहती हूं। मुझे लगता है कि वह हमारे देश में देखी गई सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में से एक है और मुझे उम्मीद है कि केवल एक ही नहीं बल्कि अधिक नायिकाओं के साथ फिल्में बनाई जाएंगी।" !! क्योंकि मुझे उम्मीद है कि महिला होने के नाते हमें एक-दूसरे से सीखने को मिलेगा, मैं सिर्फ ऐसी फिल्में नहीं करना , जिनमें पुरुष हों।''

 

खबर यह भी है कि वाईआरएफ के स्पाई यूनिवर्स की पहली महिला प्रधान फिल्म में आलिया भट्ट और शारवरी सुपर एजेंट की भूमिका निभाएंगी। हालांकि YRF ने अभी तक इस परियोजना की आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन अगर दोनों को एक साथ लिया जाता है, तो वे निश्चित रूप से एक बेहतरीन टैग टीम बनेंगे!

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!