Yodha में दिखेगी सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना की जबरदस्त केमिस्ट्री, एक्साइटेड हुए दर्शक

Edited By Varsha Yadav,Updated: 21 Feb, 2024 04:05 PM

siddharth and raashi khanna tremendous chemistry will be seen in yodha

'योद्धा' का टीजर रिलीज होने के बाद से ही चर्चा में बना हुआ है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्शन, ड्रामा और थ्रिल के बीच इस फिल्म रोमांस भी दिखाई देगा। राशि खन्ना और सिद्धार्थ पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं। इसमें कोई दोराय नहीं है कि दोनों की...

नई दिल्ली। 'योद्धा' का टीजर रिलीज होने के बाद से ही चर्चा में बना हुआ है। ऐसे में इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी बज बन गया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्ना और दिशा पाटनी स्टारर यह फिल्म टीजर देखने पर तो एक्शन, ड्रामा और थ्रिल से भरपूर लग रही है, लेकिन इसकी सॉफ्ट साइड में रोमांस भी होगा। 

 

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जमेगी राशि खन्ना की जोड़ी 
'फर्जी' के बाद राशि खन्ना जल्द ही 'योद्धा' में नजर आएंगी। इस फिल्म में पहली बार एक्ट्रेस सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं। ऐसे में इस फ्रेश जोड़ी को स्क्रीन पर देखने के लिए दर्शक भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि टीजर से फिल्म के बारे में ज्यादा चीजें रिवील नहीं हुई लेकिन फिर भी यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों स्टार्स साथ में बेहद खूबसूरत और प्यारे लगेंगे। 

PunjabKesari


टीजर में सिद्धार्थ कमांडो के रोल में जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं। 'शेरशाह' के बाद एक्टर को इस अवतार में देखकर फैंस काफी खुश हैं लेकिन एक्शन से इतर इस फिल्म ड्रामा और देशभक्ति के जज्बे के साथ भरपूर रोमांस भी है।

 

सिड और राशि की जोड़ी फिल्म के अपकमिंग सॉन्ग और प्रोमो में दर्शकों का ध्यान जरूर आकर्षित करेगी। जैसा कि आप इस तस्वीर में दोनों को साथ में देख रहे हैं। दोनों स्टार साथ में कितने प्यारे लग रहे हैं। योद्धा के जरिए भी यह जोड़ी अपना एक अलग लेवल सेट करेगी।  करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस की जा रही इस फिल्म को सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 15 मार्च 2024 को रिलीज होगी।  

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!