TVF के शो वेरी पारिवारिक - कातिल चिकन का 5वां एपिसोड हुआ रिलीज!

Edited By Varsha Yadav,Updated: 19 Apr, 2024 06:12 PM

the 5th episode of tvf s very family show  kaatil chicken has been released

TVF वेरी पारिवारिक को हर जगह से बहुत प्यार मिल रहा है। इस शो के साथ, TVF ने आधुनिक भारतीय परिवारों के दृष्टिकोण को किसी और  तरह से समझने में अपनी क्षमता साबित कर दी है।

नई दिल्ली।   वेरी पारिवारिक के साथ, TVF ने वाकई एक और बहुत ही रोचक और अनोखी कहानी पेश की है जो लोगों को पसंद आएगी। एक आधुनिक भारतीय परिवार की कहानी पेश करते हुए, यह शो उन चुनौतियों के बारे में बात करता है जिनका सामना एक जोड़ा अपने माता-पिता के साथ रहना शुरू करते समय करता है। अपनी रिलीज़ के बाद से ही, इस शो को लोगों से बहुत प्यार मिला है। जहां शो के पहले, दूसरे, तीसरे और चौथे एपिसोड ने एक बेहतरीन गति पकड़ी, वहीं अब आखिरकार 5वां एपिसोड - कातिल चिकन रिलीज़ हो गया है।

TVF वेरी पारिवारिक को हर जगह से बहुत प्यार मिल रहा है। इस शो के साथ, TVF ने आधुनिक भारतीय परिवारों के दृष्टिकोण को किसी और  तरह से समझने में अपनी क्षमता साबित कर दी है। अब तक 4 एपिसोड के साथ एक सफल यात्रा तय करने के बाद, शो का 5वां एपिसोड रिलीज़ हो गया है जो शो में बिल्कुल नया मोड़ लेकर आया है।  खैर, जैसा कि इसने दर्शकों को इसके रिलीज के लिए उत्साहित रखा है, अब आखिरकार, दर्शकों को शो में एक अप्रत्याशित मोड़ देखने को मिलेगा। TVF का पहला साप्ताहिक शो होने के नाते, वेरी पारिवारिक हर हफ़्ते दर्शकों के लिए कुछ नया लेकर आता है।

वेरी पारिवारिक एक जोड़े की कहानी है, जहां बेटा एक आईटी पेशेवर है और उसकी पत्नी फिल्म इंडस्ट्री से है। जब उनके माता-पिता उनके साथ रहने के लिए उनके घर आते हैं, तब असली हास्य शुरू होता है। यह शो आधुनिक भारतीय परिवारों की बहुत ही दिलचस्प स्थितियों पर आधारित है, जो बहुत हंसी पैदा करता है। 11 मिलियन से अधिक व्यूज, 400 K+ एंगेजमेंट, 155 मिलियन से अधिक इंप्रेशन के साथ, वेरी पारिवारिक के सभी एपिसोड YouTube पर टॉप 5 में चल रहा हैं।

कहने लायक बात यह है कि TVF ने वास्तव में गतिशीलता को बदल दिया है, जबकि उन्होंने पंचायत, गुल्लक, एस्पिरेंट्स और कई अन्य जैसे कुछ और अद्भुत शो के साथ अपनी होड़ को जारी रखा है। ये न केवल TVF के सर्वश्रेष्ठ हैं, बल्कि भारतीय कंटेंट क्षेत्र में भी सर्वश्रेष्ठ हैं।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!