TVF ने तय किया लोगों के दिलों से IFFI के स्टेज तक का सफर, पंचायत 2 को मिला बेस्ट सीरीज OTT अवार्ड

Updated: 26 May, 2024 04:58 PM

tvf traveled from people s hearts to iffi stage panchayat 2 got ott award

TVF (द वायरल फीवर) ने अपने कमाल के कंटेंट से सभी पर बड़ा इंपैक्ट डाला है। वे हमेशा लोगों से जुड़े और दिलचस्प शो बनाते हैं। कई शो में से एक जिसने वाकई दिल जीत लिया है वह है "पंचायत।"

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  TVF (द वायरल फीवर) ने अपने कमाल के कंटेंट से सभी पर बड़ा इंपैक्ट डाला है। वे हमेशा लोगों से जुड़े और दिलचस्प शो बनाते हैं। कई शो में से एक जिसने वाकई दिल जीत लिया है वह है "पंचायत।" दोनों ही सीजन बहुत सफल रहे हैं और इन्हें TVF के सबसे बेहतरीन कंटेंट में से एक माना जाता है। शो के दोनों सीजन को सभी से बहुत प्यार और सराहना मिली है। उन्होंने IFFI में बेस्ट वेब सीरीज OTT का अवार्ड भी जीता, जो एक बड़ी सफलता है।

 

IFFI में अपनी जीत को याद करते हुए, TVF ने सोशल मीडिया पर एक खुशी का पल साझा किया है, जिसमें टीम को "पंचायत" सीजन 2 के लिए बेस्ट वेब सीरीज ओटीटी का अवार्ड हासिल करते हुए दिखाया गया है। इसे शेयर करते हुए कैप्शन में उन्होंने लिखा है:

 

"लाखों लोगों के दिलों से लेकर IFFI के स्टेज तक! 🏆
यह घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है कि ‘पंचायत’ ने बेस्ट इंडियन वेब सीरीज़ का पहला पुरस्कार जीता है। 🎉 हमारे सभी अमेजिंग फैंस को उनके ढेर सारे समर्थन के लिए धन्यवाद। आगे भी कई माइकस्टोन हासिल करने की उम्मीद है!! 📺❤️
@iffigoa"

 

 

"पंचायत" TVF के सबसे बेहतरीन शो में से एक है और इसे दर्शकों का खूब प्यार मिला है। "पंचायत" सीजन 3 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और यह दर्शकों का उत्साह बढ़ा रहा है। शो का नया सीजन 28 मई को रिलीज होगा।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by TVF | The Viral Fever (@theviralfever)

यह कहना गलत नहीं होगा कि सफल शो बनाने के मामले में TVF का कोई मुकाबला नहीं है। अपने सिलसिले को जारी रखते हुए, TVF ने 2024 में अपने सबसे पसंदीदा शो: "पंचायत", "कोटा फैक्ट्री" और "गुल्लक" के नए सीज़न की घोषणा करके प्रशंसकों को उत्साहित किया है।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!