इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल था लादेन

Edited By ,Updated: 08 May, 2016 12:26 PM

osama bin laden was the fan of this actress

दुनिया का सबसे खतरनाक आतंकी ओसामा बिन लादेन भी किसी के प्यार में पागल था । इस बात का खुलासा सूडान की कवियित्री और उपन्यासकार कोला बूफ...

नई दिल्ली: दुनिया का सबसे खतरनाक आतंकी ओसामा बिन लादेन भी किसी के प्यार में पागल था । इस बात का खुलासा सूडान की कवियित्री और उपन्यासकार कोला बूफ ने अपनी आत्मकथा, डायरी ऑफ दी लॉस्ट गर्ल में किया है । उनका कहना हैं कि लादेन अमरीका में रहने वाली एक्ट्रेस व्हिटनी ह्यूस्टन का दीवाना था । सूडान की कवियित्री और उपन्यासकार कोला बूफ के मुताबिक वे एक दशक पहले, 4 महीने तक लादेन की सेक्स स्लेव बनकर रहीं । 

कोला बूफ ने अपनी किताब में लिखा है कि लादेन हमेशा व्हिटनी ह्यूस्टन की बातें करता रहता था और उसकी खूबसूरती का दीवाना था । लादेन उसकी मुस्कुराहट पर फिदा था और उससे मिलने के लिए कुछ भी करने को तैयार था । बूफ लिखती है कि लादेन मुझसे पूछा करता कि क्या अमरीका में रहने के दौरान मैं व्हिटनी ह्यूस्टन को व्यक्तिगत रूप से जान पाई हूं ।

मैने उसे बताया कि मैं व्हिटनी को नहीं जानती । बूफ के मुताबिक लादेन हमेशा कहता था कि वह खूब पैसा खर्च करके अमरीका जाकर इस सुपरस्टार से मिलने की कोशिश करेगा । व्हिटनी ह्यूस्टन सच्ची मुसलमान है लेकिन अमरीकी संस्कृति ने उसका ब्रेनवॉश कर दिया है ।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!