Viral: सुपरमार्कीट से अचानक मुफ्त मिलने लगा सामान, सच जान रह जाएंगे हैरान

Edited By Tanuja,Updated: 27 Nov, 2018 06:12 PM

us man called himself santa  paid shopping bill for all

आपने मॉल में जाकर अपने पसंद की ढेर सारी चीजें खरीदी और आपका बिल कोई और भर दो तो। हालांकि आमतौर पर ऐसा देखने को नहीं मिलता है, लेकिन अमेरिका के डर्बी शहर में कुछ ऐसा ही हुआ है...

वॉशिंगटनः आपने मॉल में जाकर अपने पसंद की ढेर सारी चीजें खरीदी और आपका बिल कोई और भर दो तो। हालांकि आमतौर पर ऐसा देखने को नहीं मिलता है, लेकिन अमेरिका के डर्बी शहर में कुछ ऐसा ही हुआ है। यहां एक शख्स ने वॉलमार्ट के सुपरमार्केट में खरीदारी करने आए लोगों के सारे बिल चुका दिए। पूछने पर उसने खुद को सांता बताया। हालांकि उस शख्स की असली पहचान अब भी लोगों के लिए एक पहेली बनी हुई है। 
PunjabKesari
 मॉल में खरीदारी करने आई जूली गेट्स नाम की एक महिला ने इस अजीबोगरीब घटना को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। इसके साथ ही उसने उस अनजान शख्स की पीछे से ली गई फोटो भी शेयर की है। महिला के पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट भी किया है और बताया है कि उनके बिल भी उसी अनजान शख्स ने भरे हैं। उसने बताया कि वो अपना सारा सामान उठाकर पेमेंट करने के लिए जा रही थी। इसी बीच कैश काउंटर के पास खड़े एक आदमी ने उसे रोक लिया और पूछा कि क्या वो और भी सामान खरीदना चाहती हैं? इसपर महिला ने कहा कि हां, उन्हें और भी चीजें खरीदनी है। इसके बाद शख्स ने उससे  कहा कि आप जितना सामान खरीदना चाहती हैं, खरीद लीजिए, मैं आपका बिल भर दूंगा। PunjabKesari

महिला ने बताया कि पहले तो उसे लगा कि वो शख्स उससे मजाक कर रहा है, लेकिन जब तक वो सारा सामान खरीदकर वापस नहीं आ गई, वो शख्स वहीं पर खड़ा रहा। इसके बाद उस अनजान शख्स ने महिला का 199 डॉलर यानी करीब 14,000 रुपए का बिल चुका दिया। इसपर महिला ने उससे पूछा कि ऐसे कौन करता है, तो उस शख्स ने खुद की तरफ इशारा करते हुए कहा कि 'सांता'।  एक अन्य महिला ने बताया कि उस अनजान आदमी ने उसका 800 डॉलर यानी करीब 56,000 रुपये का बिल भरा।
PunjabKesari
पूछने पर उस महिला से भी उस शख्स ने अपने आप को सांता बताया। अब सच्चाई चाहे जो भी हो, लेकिन लोगों के लिए तो इससे बढ़कर खुशी की बात और कुछ नहीं हो सकती।मॉल में काम करने वाले एक कर्मचारी ने बताया कि उस शख्स ने उस रात स्टोर में मौजूद सभी लोगों का बिल चुकाया। हालांकि वॉलमार्ट ने ये बताने से इनकार कर दिया कि उस अनजान शख्स ने कुल कितने लोगों का बिल भरा और उसमें उसने कुल कितने पैसे खर्च किए।
 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!