भाजपा और मीडिया का एक वर्ग पश्चिम बंगाल को बदनाम कर रहा है: ममता बनर्जी

Edited By Utsav Singh,Updated: 11 Jul, 2024 06:45 PM

bjp and a section of the media are defaming west bengal mamata banerjee

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हाल में उत्तर 24 परगना जिले के अरियादाह में हुई भीड़ के हमले की घटना को लेकर बृहस्पतिवार को भाजपा और मीडिया के एक वर्ग पर राज्य की छवि खराब करने का आरोप लगाया।

पश्चिम बंगाल : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हाल में उत्तर 24 परगना जिले के अरियादाह में हुई भीड़ के हमले की घटना को लेकर बृहस्पतिवार को भाजपा और मीडिया के एक वर्ग पर राज्य की छवि खराब करने का आरोप लगाया। कोलकाता हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बात करते हुए बनर्जी ने कहा कि दो साल पुरानी जिस घटना का वीडियो वायरल हुआ है, वह उस समय हुई थी जब अर्जुन सिंह बैरकपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद थे। उन्होंने टीवी चैनलों के एक वर्ग पर बुधवार के उपचुनाव से पहले भाजपा के इशारे पर वह पुराना वीडियो बार बार दिखाने का आरोप लगाया।

PunjabKesari

उन्होंने कहा, “मीडिया का एक वर्ग और भाजपा बंगाल में मिली हार को पचा नहीं पा रही, इसलिए राज्य को बदनाम करने का प्रयास कर रही है। उन्होंने जो कांड किया, वह बंगाल के मूल्यों के अनुरूप नहीं है। उन्होंने 2021 की एक घटना के बारे में लगातार 72 घंटे तक एकतरफा खबर पेश की।” टीएमसी प्रमुख ने दावा किया कि कुछ टीवी चैनल सीबीआई-ईडी छापों के डर से भाजपा के पक्ष में पक्षपातपूर्ण तरीके से काम कर रहे हैं।


PunjabKesari

उन्होंने कहा, “कुछ समाचार चैनल लोगों को गुमराह कर रहे हैं। वे भाजपा के मुखपत्र बन गए हैं। अगर मीडिया जांच करना चाहता है, तो राज्य सचिवालय में लोग हैं। वे वास्तविक स्थिति जानने के लिए पुलिस से जांच करा सकते हैं। यहां तक ​​कि जब पुलिस कुछ जानकारी दे रही है, तो उसके बारे में भी नहीं बताया जा रहा।”

PunjabKesari

बनर्जी ने कहा, “यह इतने लंबे समय तक नहीं चल सकता। मैं उनसे ऐसा न करने का अनुरोध कर रही हूं। अगर अनुरोध से काम नहीं चला तो मैं कानूनी कदम उठाऊंगी।” अरियादाह में एक लड़की पर लोगों के एक समूह द्वारा हमला करने का पुराना वीडियो क्लिप सामने आने के बाद, पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज किया और स्थानीय टीएमसी नेता तथा मुख्य संदिग्ध जयंत सिंह समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। 

 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!