स्वैपेबल बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Bounce Infinity E1X इलेक्ट्रिक स्कूटर, शुरुआती कीमत है 55 हजार रुपये

Edited By Parminder Kaur,Updated: 28 May, 2024 11:49 AM

bounce infinity e1x electric scooter launched in india

Bounce Infinity E1X इलेक्ट्रिक स्कूटर का बैटरी स्वैपेबल वेरिएंट लॉन्च कर दिया गया है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 55,000 से लेकर 59,000 रुपए एक्स शोरूम है। यह जून 2024 से देशभर में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी के अनुसार, नए Infinity E1X...

ऑटो डेस्क. Bounce Infinity E1X इलेक्ट्रिक स्कूटर का बैटरी स्वैपेबल वेरिएंट लॉन्च कर दिया गया है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 55,000 से लेकर 59,000 रुपए एक्स शोरूम है। यह जून 2024 से देशभर में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी के अनुसार, नए Infinity E1X इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारत में सभी प्रमुख बैटरी स्वैपिंग नेटवर्क के जुड़ने के लिए डिजाइन किया गया है। 

PunjabKesari
बैटरी स्वैपिंग फीचर का मतलब है कि आप Bounce Infinity E1X इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिस्चार्ज बैटरी को किसी नेटवर्क स्टेशन पर फूल चार्ज बैटरी के साथ बदल सकते हैं। इससे आपकी यात्रा में कोई बाधा नहीं आएगी। 


वेरिएंट 

Bounce Infinity E1X इलेक्ट्रिक स्कूटर दो अलग-अलग स्पीड वेरिएंट में लाया गया है। यह 55 किमी प्रति घंटे और 65 किमी प्रति घंटे तक की अधिकतम स्पीड से चल सकता है। बाउंस इन्फिनिटी के सीईओ और सह-संस्थापक, विवेकानंद हालेकरे ने इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में भारत की क्षमता पर जोर दिया। "भारत दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा दोपहिया बाजार है। फिर भी ईवी के वास्तविक लाभों का पूरी तरह से लाभ नहीं उठाया गया है। ईवी महत्वपूर्ण नवाचार के अवसर प्रदान करते हैं, जिसमें वाहन से बैटरी की लागत को अलग करके वाहनों को बहुत किफायती बनाना शामिल है।"

PunjabKesari
बता दें बाउंस इन्फिनिटी ने हाल ही में देश भर के प्रमुख बाजारों में 30,000 से अधिक ईवी की बिक्री के लिए सन मोबिलिटी (SUN Mobility) के साथ साझेदारी का ऐलान किया है। बेंगलुरु और हैदराबाद के अलावा कंपनी मुंबई, पुणे और दिल्ली में अपनी सर्विस की शुरूआत करेगी।

PunjabKesari

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!