'परिवार सदमे में है...पुलिस पर भरोसा रखें', सलमान खान के बाहर फायरिंग की घटना पर बोले भाई अरबाज

Edited By Yaspal,Updated: 15 Apr, 2024 08:56 PM

brother arbaaz said on the firing incident outside salman khan

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर हुई फायरिंग के बाद भाई अरबाज खान का पहला रिएक्शन आया है। अरबाज ने कहा कि मैं हैरान हूं...पुलिस पर भरोसा रखें।

नेशनल डेस्कः अभिनेता सलमान खान के भाई अरबाज खान ने उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट आवास के बाहर हुई गोलीबारी को लेकर परिवार की ओर से सोमवार को एक बयान जारी कर इसे ‘‘परेशान और व्याकुल कर देने वाली'' घटना बताया और कहा कि वे पुलिस के साथ सहयोग कर रहे हैं। पुलिस ने बताया रविवार सुबह करीब पांच बजे मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात लोगों ने अभिनेता के घर के बाहर गोलीबारी की और वे मौके से भाग गए।

अरबाज ने सोशल मीडिया मंच ‘इंस्टाग्राम' पर साझा किए गए एक बयान में कहा, ‘‘सलीम खान परिवार के आवास गैलेक्सी अपार्टमेंट में मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात व्यक्तियों द्वारा गोलीबारी किए जाने की हालिया घटना बहुत परेशान और व्याकुल करने वाली है। स्तब्ध कर देने वाली इस घटना से हमारा परिवार सकते में है।'' उन्होंने कहा कि परिवार के करीबी होने का दावा करने वाले कुछ लोग ‘‘मीडिया में अनर्गल बयान'' दे रहे हैं और इस घटना को ‘‘प्रचार का पैंतरा'' बता रहे हैं, जो सच नहीं है। उन्होंने कहा, ‘‘इस समय, परिवार इस अप्रिय घटना की जांच में पुलिस की मदद और सहयोग कर रहा है। हमें मुंबई पुलिस पर भरोसा है और हमें आश्वासन दिया गया है कि वे हमारे परिवार की सुरक्षा के लिए अपनी क्षमता अनुसार हर कदम उठाएंगे। आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।''

पुलिस ने कहा कि सलमान के आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है और पुलिस ने घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज एकत्र की है। बांद्रा पुलिस के अधिकारी के अनुसार, भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और शस्त्र अधिनियम के तहत ‘‘अज्ञात व्यक्तियों'' के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने गोलीबारी की घटना के मद्देनजर सलमान खान से बात की और सहयोग करने का आश्वासन दिया। पिछले वर्ष मार्च में अभिनेता के दफ्तर को एक ई-मेल भेजकर सलमान खान को धमकी दी गई थी, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और एक अन्य के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 120-बी (आपराधिक षड्यंत्र) समेत अन्य धाराओं में एक प्राथमिकी दर्ज की थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!