छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार में बवाल, कलेक्टर ऑफिस में तोड़फोड़, आगजनी

Edited By Yaspal,Updated: 10 Jun, 2024 06:19 PM

chaos in chhattisgarh s baloda bazar collector s office vandalized set on fire

छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार में गुस्साए सतनामी समाज के लोगों ने कलेक्टर ऑफिस ने तोड़फोड़ की और आग लगा दी। जानकारी के मुताबिक, सतनामी समाज ने कलेक्टर ऑफिस पर पत्थर बरसाए हैं।

नेशनल डेस्कः छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार में सोमवार को बड़ी संख्या में सतनामी समाज के लोग पहुंचे, जहां उन्होंने कलेक्टर का घेराव किया और जमकर विरोध प्रदर्शन किया। लोग दशहरा मैदान में एक जुट होकर विरोध जता रहे थे कि देखते ही देखते इस प्रदर्शन ने उग्र रूप ले लिया। हालांकि स्थिति की गंभीरता को देखते हुए मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किए गए हैं।  बता दें कि बीते दिनों धार्मिक प्रतीक अमर गुफा में तोड़फोड़ और जैतखाम को तोड़ने के विरोध में यह प्रदर्शन किया जा रहा है।

छत्तीसगढ़ के उप-मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा, ''पवित्र अमर गुफा में 15-16 मैं की दरम्यानी रात को पूज्य जैत खाम को क्षति पहुंचाने की कोशिश की गई थी। राज्य के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के निर्देशानुसार सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने वाली इस घटना की न्यायिक जांच करवाई जाएगी।

सतनामी समाज के बालौदा बाजार वे बैरिकेडिंग तोड़कर कलेक्टर ऑफिस में घुस गए और विरोध जताने लगे। वहां आस पास की कई गाड़ियों को फूंक डाला। बालौदा बाजार स्थित भवन में आग लगा दी है। भवन में आग लगने से ऊपर के तल्ले आग से धू-धू कर जलने लगे। उन्होंने इस मामले की हाई लेवल जांच कराने की मांग की थी। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गई है।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!