ट्रेलर से क्रूजर कार की टक्कर, एक ही परिवार के 5 लोगों समेत 6 की मौत

Edited By Parveen Kumar,Updated: 26 Apr, 2024 07:59 PM

cruiser car collides with trailer 6 including 5 from same family killed

राजस्थान के अनूपगढ़ जिले में अनूपगढ़-रायसिंहनगर भारतमाला प्रोजेक्ट राष्ट्रीय राजमार्ग 911 पर समेजा कोठी थाना क्षेत्र में सलेमपुरा गांव के पास शुक्रवार दोपहर एक क्रूज़र जीप की ट्रेलर से टक्कर में एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत हो गयी तथा एक महिला...

नेशनल डेस्क : राजस्थान के अनूपगढ़ जिले में अनूपगढ़-रायसिंहनगर भारतमाला प्रोजेक्ट राष्ट्रीय राजमार्ग 911 पर समेजा कोठी थाना क्षेत्र में सलेमपुरा गांव के पास शुक्रवार दोपहर एक क्रूज़र जीप की ट्रेलर से टक्कर में एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत हो गयी तथा एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी। मृतकों में चार महिलायें हैं। पुलिस ने बताया कि मृतकों में की पहचान रायसिंहनगर उपखंड क्षेत्र के गांव कीकरवाली निवासी हेतराम (45), सुनीता (42),लिछमादेवी (55), विद्यादेवी(40), कलावती (48) रमेश नाई (38) के रूप में हुई है।

एक अत्यधिक घायल महिला कांता को अनूपगढ़ सरकारी अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद हालत गंभीर देखते हुये हायर सेंटर रेफर कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही समेजा कोठी थाना प्रभारी सीआई विकास बिश्नोई दलबल सहित मौके पर पहुंचे। इसी बीच अनूपगढ़ से पुलिस अधीक्षक रमेश कुमार, रायसिंहनगर से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भंवरलाल मेघवाल,अनूपगढ़ से डीएसपी अमरजीत चावला और एसडीम अजीत कुमार गोदारा भी घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस ने बताया कि कीकरवाली गांव में एक ही परिवार के यह लोग आज सुबह अनूपगढ़ के समीप चक 86 जीबी में अपने किसी रिश्तेदार का निधन हो जाने पर शोक व्यक्त करने के लिए गए थे। वहां से वापस आते समय सलेमपुर के पास दोपहर लगभग तीन बजे यह भीषण दुर्घटना हो गयी।

पुलिस ने बताया कि पांच व्यक्ति घटनास्थल पर ही दम तोड़ गये। क्रूजर के चालक रमेश ने अनूपगढ़ के सरकारी अस्पताल में पहुंचते ही दम तोड़ दिया। दुर्घटना की जानकारी मिलने पर कीकरवाली गांव के बहुत से लोग समेजि कोठी और अनूपगढ़ सरकारी अस्पताल पहुंचे। मरने वालों की पहचान करने में पुलिस को काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा। पुलिस जब घटना स्थल पर पहुंची तो कांता अचेत अवस्था में थी। उसे तुरंत निजी वाहन से निकटवर्ती सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भंवरलाल मेघवाल ने बताया कि मृतकों के शव पोस्टमाटर्म करवाने के बाद परिवार वालों को सौंप दिए गए।

उन्होंने बताया कि शुरुआती तौर पर लग रहा है कि क्रूजर के चालक ने आगे जा रहे ट्रक ट्रेलर को ओवरटेक करने का प्रयास किया, तभी सामने से कोई वाहन आ गया,जिससे बचने के प्रयास में क्रूजर गाड़ी ट्रक ट्रेलर में पीछे से जा टकराई। टक्कर इतनी जोर से हुई कि क्रूजर का आगे का हिस्सा ट्रक ट्रेलर के पिछले हिस्से में घुस गया, जिस कारण यह भीषण दुर्घटना हुई।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!