40% बढ़ी लग्जरी कारों को किराए पर लेने की डिमांड

Edited By Parminder Kaur,Updated: 30 May, 2024 02:10 PM

demand for renting luxury cars increased by 40

देश के लग्जरी कार रेंटल बाजार में मांग बढ़ रही है। खासतौर से मुंबई, बेंगलुरु और दिल्ली जैसे टियर-1 शहरों में, जहां एग्जीक्यूटिव ट्रैवलर ज्यादा हैं। टेक सेक्टर से जुड़े मिलेनियल्स और जेन जेड जैसे युवा इस मांग को ज्यादा बढ़ा रहे हैं। ये खास मौकों और...

ऑटो डेस्क. देश के लग्जरी कार रेंटल बाजार में मांग बढ़ रही है। खासतौर से मुंबई, बेंगलुरु और दिल्ली जैसे टियर-1 शहरों में, जहां एग्जीक्यूटिव ट्रैवलर ज्यादा हैं। टेक सेक्टर से जुड़े मिलेनियल्स और जेन जेड जैसे युवा इस मांग को ज्यादा बढ़ा रहे हैं। ये खास मौकों और घरेलू यात्राओं के लिए महंगे और सुविधाओं से लैस वाहन किराए पर लेते हैं।

PunjabKesari
लग्जरी कार रेंटल कंपनी लक्सोराइड्स ने इस साल (अप्रैल तक) दिल्ली से ऋषिकेश, वृंदावन और जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क के साथ ही चंडीगढ़ से मनाली और चंडीगढ़ से लद्दाख जैसे मार्गों पर बुकिंग में पिछले साल से 40% की वृद्धि हुई है। इसमें विदेशी और एनआरआई यात्रियों का भी योगदान है। युवा शादियों, जन्मदिन पार्टियों और सप्ताहांत की छुट्टियों में लग्जरी कार किराए पर लेना पसंद करते हैं।


अल्ट्रा-लग्जरी या स्पोर्ट्स कारों का किराया 5 लाख तक

PunjabKesari
मर्सिडीज जीएलई, बीएमडब्ल्यू S सीरीज और मर्सिडीज एस क्लास जैसे मॉडल का किराया 10,000 रुपये से शुरू होकर 50,000 रुपये तक जा सकता है। मर्सिडीज मेबैक, रेंज रोवर वोग और रोल्स रॉयस जैसी अल्ट्रा-लग्जरी या स्पोर्ट्स कारों का किराया 50,000 से लेकर 5 लाख रुपये तक है।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!