पत्नी को सांप ने काटा...तो पति सांप लेकर पहुंच गया अस्पताल, बोला- डॉक्टर इसी ने काटा..कृपया बचाएं

Edited By Anu Malhotra,Updated: 10 Jul, 2024 11:02 AM

doctors bihar hospital snake bit woman husband j

बरसाती मौसम में सांप-बिच्छु का कहर शुरू हो चुका है। बिहार में एक महिला को जहरीले सांप ने काट लिया।  वहीं अस्पताल के डॉक्टर उस वक्त हैरान रह गए जब एक महिला का पति उसे सांप के काटने पर इलाज के लिए ला रहा था और उसी सांप को भी ले आया जिसने उसे काटा था।

नई दिल्ली: बरसाती मौसम में सांप-बिच्छु का कहर शुरू हो चुका है। बिहार में एक महिला को जहरीले सांप ने काट लिया।  वहीं अस्पताल के डॉक्टर उस वक्त हैरान रह गए जब एक महिला का पति उसे सांप के काटने पर इलाज के लिए ला रहा था और उसी सांप को भी ले आया जिसने उसे काटा था। 29 वर्षीय निशा के पति राहुल ने भागलपुर जिले के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में स्तब्ध कर्मचारियों से कहा, "इस सांप ने मेरी पत्नी को काट लिया है, कृपया उसे बचाएं।"
  
निशा को उस वक्त सांप ने काट लिया जब वह सबौर के झुरखुरिया गांव में अपने घर की सफाई कर रही थी। जब वह मदद के लिए चिल्लाई, तो राहुल उसके कमरे में आया और उसने सांप को एक भगवान की तस्वीर के पीछे छिपा हुआ पाया।  उसने तुरंत सरीसृप को छड़ी से उठाया और बाल्टी में डाल दिया। तब तक निशा बेहोश हो चुकी थी। इसके बाद राहुल ने उसे अपनी बाइक पर बैठाया और दोपहिया वाहन के हैंडल पर सांप वाली बाल्टी भी लटका दी। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने पहले उसे सांप को दूर रखने के लिए कहा और फिर निशा को इलाज के लिए आपातकालीन विभाग में भेज दिया। उन्होंने सरीसृप के जहर का आकलन करके उसका इलाज किया। डॉक्टरों ने बताया कि निशा की हालत स्थिर है। सांप को अस्पताल में रखा गया है।
 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!