रेप के आरोपी प्रज्वल रेवन्ना को 24 जून तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया

Edited By Anu Malhotra,Updated: 10 Jun, 2024 03:53 PM

karnataka court prajwal revanna judicial custody sit

कर्नाटक की एक अदालत ने बलात्कार और छेड़छाड़ के मामले में निलंबित जनता दल (सेक्युलर) नेता प्रज्वल रेवन्ना को 24 जून तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया। मामले की जांच कर रहे विशेष जांच दल (एसआईटी) ने सोमवार सुबह मौके पर पूछताछ पूरी करने के बाद किसी और...

नेशनल डेस्क: कर्नाटक की एक अदालत ने बलात्कार और छेड़छाड़ के मामले में निलंबित जनता दल (सेक्युलर) नेता प्रज्वल रेवन्ना को 24 जून तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया। मामले की जांच कर रहे विशेष जांच दल (एसआईटी) ने सोमवार सुबह मौके पर पूछताछ पूरी करने के बाद किसी और हिरासत की मांग नहीं की।

सेक्स टेप मामला सामने आने के बाद प्रज्वल अप्रैल में देश छोड़कर जर्मनी चले गए थे। दुनिया भर के सभी आव्रजन बिंदुओं पर उसके खिलाफ कई लुकआउट नोटिस जारी किए गए थे। वह 31 मई को बेंगलुरु लौटे और एसआईटी टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। उनकी गिरफ्तारी के बाद उन्हें 6 जून तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

एक महिला आईपीएस अधिकारी के नेतृत्व में सभी महिला पुलिसकर्मियों की एक टीम को जद (एस) के पूर्व सांसद को गिरफ्तार करने के लिए भेजा गया था, जो 31 मई को जैसे ही कर्नाटक एसआईटी द्वारा एक प्रतीकात्मक संदेश की तरह लग रहा था। पांच महिला पुलिस अधिकारियों ने प्रज्वल को गिरफ्तार कर लिया।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!