मध्यप्रदेशः इंदौर में भीषण सड़क हादसा, एक महिला समेत 8 लोगों की मौत

Edited By Paras Sanotra,Updated: 16 May, 2024 05:43 AM

madhya pradesh horrific road accident in indore

मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में बुधवार देर रात अज्ञात वाहन से जीप की भिड़ंत में एक महिला समेत आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

नेशनल डेस्कः मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में बुधवार देर रात अज्ञात वाहन से जीप की भिड़ंत में एक महिला समेत आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) रूपेश कुमार द्विवेदी ने बताया कि इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर घाटाबिल्लोद के पास एक जीप अज्ञात वाहन से जा भिड़ी। उन्होंने बताया,‘‘हादसे में अब तक आठ लोगों की मौत की पुष्टि हुई है, जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया।''

एएसपी ने बताया कि सड़क हादसे में घायल व्यक्ति को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और आठ शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। उन्होंने बताया कि जीप की जिस गाड़ी से भिड़ंत हुई, वह वाहन मौके पर मौजूद नहीं है। द्विवेदी ने कहा,‘‘लगता है कि हादसे के बाद इस अज्ञात वाहन का चालक गाड़ी समेत फरार हो गया।'' उन्होंने बताया कि सड़क हादसे की विस्तृत जांच की जा रही है। 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!