फेमिनिज्म पर नोरा फतेही ने रखी बेबाक राय, बोलीं- इसने समाज को बर्बाद कर दिया

Edited By Yaspal,Updated: 13 Apr, 2024 05:02 PM

nora fatehi expressed her frank opinion on feminism

बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही ने अपने काम से इंटस्ट्री में एक खास ख्याति हासिल की है। अपने डांस से नोरा बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को पीछे छोड़ देती हैं। हाल ही में आई फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ में नोरा के काम ने सभी को इंप्रेस किया है

नेशनल डेस्कः बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही ने अपने काम से इंटस्ट्री में एक खास ख्याति हासिल की है। अपने डांस से नोरा बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को पीछे छोड़ देती हैं। हाल ही में आई फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ में नोरा के काम ने सभी को इंप्रेस किया है। फिल्म को भले ही अच्छा रिस्पॉन्स न मिला हो, लेकिन सितारों के काम की तारीफ सभी ने की है> हाल ही में नोरा फतेही ने खुलकर कई मुद्दों पर बात की है। उन्होंने बॉलीवुड के कपल्स के साथ-साथ फेमिनिज्म पर भी अपनी राय पेश की।

द रणवीर शो के दौरान नोरा ने फेमिनिज्म यानी नारीवाद को लेकर अपनी सोच सभी के साथ शेयर की। नोरा का कहना है कि उन्हें किसी की जरूरत नहीं है और वह फेमिनिज्म जैसे विचारों पर यकीन नहीं रखती हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि वह चाहती हैं कि महिलाएं काम पर जाए, उनकी भी अपनी जिंदगी हो और इंडिपेंडेंट बने। लेकिन सब कुछ एक लिमिट में।ऑ

एक्ट्रेस ने अपनी बात को पूरा करते हुए कहा कि ये जो आइडिया है कि पूरी तरह से इंडिपेंडेंट होना है, शादी नहीं करनी, बच्चे नहीं करने। जिन घरों में आदमी और महिलाओं की उस डाइनैमिक्स को सच नहीं मानते, जहां आदमी प्रोवाइडर होता है और औरत पालन-पोषण करती है। वह इस तरह के लोगों पर विश्वास नहीं करती हैं।

नोरा ने आगे कहा कि, उन्हें लगता है कि महिलाएं पालन-पोषण करती हैं, लेकिन उन्हें जाकर काम करना चाहिए और अपनी जिंदगी जीनी चाहिए और इंडिपेंडेंट होना चाहिए। लेकिन ये सब एक हद तक। उन्हें एक मां, एक वाइफ और एक पालन-पोषण का किरदार निभाने के लिए भी तैयार रहना चाहिए। बिल्कुल वैसे जैसे एक आदमी को प्रोवाइडर, कमाने वाला, एक पिता और पति के तौर पर अपना किरदार निभाने के लिए तैयार रहना चाहिए। नोरा ने आगे कहा कि काफी लोग इसे पुरानी या पारंपरिक सोच कहते हैं, लेकिन उनके मुताबिक ये सोचने का नॉर्मल तरीका है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!