प्रधानमंत्री मोदी अगर जीते को हर गांव में अपना मंदिर बनवाएंगे, PM पर भड़का विपक्ष

Edited By Parveen Kumar,Updated: 25 May, 2024 11:23 PM

prime minister modi will build a temple in every village if he wins

कर्नाटक के मंत्री शिवराज तंगादागी ने शनिवार को कहा कि अगर भाजपा लोकसभा चुनाव जीत जाती है तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हर गांव में अपना मंदिर बनवाएंगे।

नेशनल डेस्क : कर्नाटक के मंत्री शिवराज तंगादागी ने शनिवार को कहा कि अगर भाजपा लोकसभा चुनाव जीत जाती है तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हर गांव में अपना मंदिर बनवाएंगे। पिछड़ा वर्ग विकास और कन्नड़ एवं संस्कृति विभाग संभालने वाले तंगादागी ने कहा कि प्रधानमंत्री के बयानों से लगता है कि वह देश के हर गांव में अपना मंदिर बनवाएंगे। मंत्री की यह टिप्पणी एक राष्ट्रीय टीवी चैनल को दिए गए प्रधानमंत्री मोदी के साक्षात्कार की पृष्ठभूमि में आई है, जिसमें उन्होंने कथित तौर पर कहा था, "जब तक मेरी मां जीवित थीं, मैं सोचता था कि मैं जैविक रूप से पैदा हुआ हूं। उनके निधन के बाद, जब मैं अपने अनुभवों को देखता हूं, तो मुझे यकीन हो जाता है कि मुझे परमात्मा ने भेजा है। यह ऊर्जा मेरे शरीर से नहीं आती। परमात्मा ने मुझे यह दी है। यही कारण है कि परमात्मा ने मुझे ऐसा करने की क्षमता, शक्ति, शुद्ध हृदय और प्रेरणा भी दी है।”

तंगादागी ने भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा के उस बयान पर भी कटाक्ष किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि भगवान जगन्नाथ प्रधानमंत्री मोदी के भक्त हैं। तंगादागी ने जिले के कराटगी में पत्रकारों से कहा, “अगर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस बार जीतते हैं, तो हर जगह उनके मंदिर बनने लगेंगे। राम मंदिर बन चुका है और अन्य भी बन रहे हैं। 'अब (वह कहेंगे) मेरा अपना मंदिर बनना चाहिए' क्योंकि उनके बयान इस तरह के हैं।”

पात्रा के बयान का उपहास उड़ाते हुए, तंगादागी ने कहा, “वे (भाजपा नेता) कहते हैं कि पुरी जगन्नाथ मोदी के भक्त हैं। यदि भगवान उनके भक्त हैं, तो (आप अनुमान लगा सकते हैं) भाजपा वालों की मानसिकता कहां पहुंच गई है।” ओडिशा के जगन्नाथ पुरी से भाजपा के उम्मीदवार पात्रा ने अपने बयान को जुबान फिसलना बताते हुए लोगों से माफी मांगी थी और तीन दिन तक तपस्या करने की बात कही थी।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!