रेलवे पुलिस ने एक यात्री से जब्त किए 1.89 करोड़ रुपये के आभूषण

Edited By Anu Malhotra,Updated: 11 Jul, 2024 11:57 AM

railway protection force train passenger gold jewellery 15 lakh cash

रेलवे सुरक्षा बल (RPF) ने बुधवार को तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली में एक ट्रेन यात्री को हिरासत में लिया और 1.89 करोड़ रुपये के सोने के आभूषण और 15 लाख रुपये नकद बरामद किए। प्रतिबंधित वस्तुओं के अवैध परिवहन और चोरी के खिलाफ "ऑपरेशन सतर्क" के तहत नियमित...

नेशनल डेस्क: रेलवे सुरक्षा बल (RPF) ने बुधवार को तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली में एक ट्रेन यात्री को हिरासत में लिया और 1.89 करोड़ रुपये के सोने के आभूषण और 15 लाख रुपये नकद बरामद किए। प्रतिबंधित वस्तुओं के अवैध परिवहन और चोरी के खिलाफ "ऑपरेशन सतर्क" के तहत नियमित जांच कर रही आरपीएफ टीम ने चेन्नई एग्मोर-मंगलुरु एक्सप्रेस पर संदेह के आधार पर एक व्यक्ति को हिरासत में लिया।

आर लक्ष्मणन के रूप में पहचाने जाने वाला यह व्यक्ति ट्रेन में चेन्नई एग्मोर से त्रिची तक यात्रा कर रहा था। 1.89 करोड़ रुपये के सोने के आभूषण और 15 लाख रुपये नकद जब्त किये गये। तलाशी के दौरान, आरपीएफ टीम को लक्ष्मणन के कंधे पर रखे काले बैग में कीमती सामान मिला। जब्त किए गए सामानों में 2796 ग्राम वजन के सोने के आभूषण, जिनकी कीमत 1.89 करोड़ रुपये और 15 लाख रुपये नकद शामिल हैं।

पूछताछ करने पर पता चला कि लक्ष्मणन सामान को मदुरै में वितरित करने के लिए ले जा रहा था। लक्ष्मणन को जब्त किए गए सामान के साथ आगे की पूछताछ के लिए आयकर विभाग को सौंप दिया गया।
 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!