मोदी वाराणसी से करेंगे लोकसभा चुनाव का शंखनाद...राजनाथ सिंह रहेंगे ओडिशा दौरे पर, मॉर्निंग न्यूज ब्रीफ में पढ़ें देश की बड़ी खबरें

Edited By Pardeep,Updated: 22 Feb, 2024 04:31 AM

read the country s big news in morning news brief

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 22 फरवरी को दो दिवसीय दौरे में अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आएंगे। मोदी गुरुवार को लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से सड़क मार्ग से बीएलडब्लू पहुंचेंगे और रात्रि विश्राम करेंगे।

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 22 फरवरी को दो दिवसीय दौरे में अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आएंगे। मोदी गुरुवार को लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से सड़क मार्ग से बीएलडब्लू पहुंचेंगे और रात्रि विश्राम करेंगे। उनकी आगवानी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व राज्यपाल आनंदीबेन पटेल करेंगी। 
PunjabKesari
उधर, भाजपा के वरिष्ठ नेता और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बृहस्पतिवार को ओडिशा की एक दिवसीय यात्रा पर होंगे। इस दौरान वह दो जनसभाओं और कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित करेंगे। सिंह की यात्रा 2024 के लोकसभा और ओडिशा विधानसभा चुनाव से पहले विभिन्न लोकसभा क्षेत्रों के वरिष्ठ भाजपा नेताओं के दौरे का हिस्सा है। 

किसान की मौत से दुखी हूं, इसके लिए जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई होगी: मान 
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बुधवार को कहा कि वह पंजाब-हरियाणा सीमा पर एक युवा किसान की मौत से दुखी हैं तथा इसके लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। मान ने एक वीडियो संदेश में कहा, ‘‘पोस्टमॉर्टम के बाद मामला दर्ज किया जाएगा। किसान की मौत के लिए जिम्मेदार अधिकारियों को कड़ी कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा।'' 

गन्ने का एफआरपी 25 रुपए बढ़ाकर 340 रुपए प्रति क्विंटल करने की मंजूरी 
केंद्र सरकार ने बुधवार को 2024-25 सत्र के लिए गन्ने का उचित व लाभकारी मूल्य (एफआरपी) 25 रुपए बढ़ाकर 340 रुपए प्रति क्विंटल करने की मंजूरी दी। गन्ने का नया सत्र अक्टूबर से शुरू होता है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार के 2014 में सत्ता में आने के बाद यह अब तक की सबसे बड़ी एफआरपी है। 

मोदी गुजरात में 60,000 करोड़ रुपए की विकास परियोजनाओं का करेंगे लोकापर्ण
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 22 फरवरी को गुजरात में 60,000 करोड़ रुपए से अधिक लागत की कई विकास परियोजनाओं का करेंगे लोकापर्ण, आधारशिला रखेंगे। मोदी सुबह करीब 10.45 बजे अहमदाबाद में गुजरात सहकारी दूध विपणन महासंघ के स्वर्ण जयंती समारोह में भाग लेंगे। 

उपराष्ट्रपति धनखड़ आंध्र प्रदेश के दौरे पर
उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ बृहस्पतिवार को आंध्र प्रदेश के दौरे पर रहेंगे। धनखड़ आंध्र प्रदेश में विशाखापत्तनम का दौरा करेंगे। अपनी एक दिवसीय यात्रा में धनखड़ अंतररष्ट्रीय समुद्री संगोष्ठी-‘मिलन-2024'के उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि होंगे। 

'यह कैसा राम राज्‍य, जहां 90 प्रतिशत लोगों को रोजगार नहीं मिल सकता', राहुल गांधी का केंद्र पर निशाना
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने ‘राम राज्‍य' की परिकल्‍पना को साकार करने का दावा करने वाली केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए बुधवार को कहा कि यह कैसा राम राज्‍य है जहां कुल आबादी में लगभग 90 फीसद हिस्‍सेदारी रखने वाले पिछड़ों, दलितों, आदिवासियों और अल्‍पसंख्‍यकों को रोजगार नहीं मिल सकता। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!