Uber यूज़ करना शख्स को पड़ा महंगा, कंपनी ने भेजा 7.5 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिल

Edited By Radhika,Updated: 30 Mar, 2024 02:38 PM

uber company sent a bill of more than rs 7 5 crore

काम पर जाने के लिए Uber यूज़ करना एक शख्स को काफी महंगा पड़ा। Uber बुकिंग के समय 62 रुपए का बिल दिखाया गया था, जबकि सफर पूरा होते ही उक्त शख्स को  7.5 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिल भेज दिया गया। इस बात को लेकर कस्टमर काफी परेशान है।

नेशनल डेस्क: काम पर जाने के लिए Uber यूज़ करना एक शख्स को काफी महंगा पड़ा। Uber बुकिंग के समय 62 रुपए का बिल दिखाया गया था, जबकि सफर पूरा होते ही उक्त शख्स को  7.5 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिल भेज दिया गया। इस बात को लेकर कस्टमर काफी परेशान है। जानते हैं कि क्या है ये पूरा मामला-

PunjabKesari

उबर बुक करवाने वाले शख्स का नाम दीपक तेनगुरिया बताया जा रहा है। पीड़ित ने Uber से अपने लिए 62 रुपये में ऑटो बुक करवाया था, हालांकि ट्रिप पूरी होने के बाद कंपनी ने उसे 7.5 करोड़ रुपए से ज़्यादा का बिल भेज दिया। इस बिल में वेटिंग टाइम और दूसरी डिटेल्स भी शामिल हैं। बता दें कि कंपनी ने ट्रिप का किराया 1,67,74,647 रुपये, वेटिंग टाइम के लिए 5,99,09,189 रुपये का चार्ज लगाया है। इसी के साथ कंपनी ने दरियादिली दिखाते हुए इस बिल में 75 रुपये की छूट दी है, जो प्रमोशनल है। पीड़िता ने बिल के साथ अपना एक वीडियो भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर शेयर किया है।

PunjabKesari

एक्स पर पोस्ट शेयर होने के बाद कंपनी ने इसका जवाब भी दिया है। उन्होंने लिखा असुविधा के बारे में सुनकर दुख हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि हमें थोड़ा वक्त दिया जाए, जिससे हम इस समस्या की जांच कर पाएं। जल्द ही हम आपको अपडेट करेंगे।

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!