लोकसभा चुनावः पाक नेता फवाद चौधरी ने केजरीवाल के लिए किया पोस्ट, दिल्ली CM से मिला "खास" जवाब

Edited By Tanuja,Updated: 25 May, 2024 04:54 PM

will not tolerate interference  kejriwal replies to pakistan s leader

भारत के आंतरिक मामलों में दखलअंदाजी पाकिस्तान की पुरानी आदत है। कश्मीर  हो या CAA  मुद्दा हो   पाकिस्तानी नेता अपनी टांग जरूर...

इंटरनेशनल डेस्कः भारत के आंतरिक मामलों में दखलअंदाजी पाकिस्तान की पुरानी आदत है। कश्मीर  हो या CAA  मुद्दा हो   पाकिस्तानी नेता अपनी टांग जरूर अड़ाते हैं।  अब लोकसभा चुनाव के बीच पाकिस्तान के नेता फवाद चौधरी ने दिल्ली के प्रधानमंत्री अरविंद  केजरीवाल को लेकर एक्स पर प्रतिक्रिया दी है। फवाद चौधरी पाकिस्तान-तहरीक-ए-इंसाफ के नेता हैं और इमरान खान सरकार में मंत्री थे। लोकसभा चुनावों के छठे चरण में शनिवार को दो केंद्र शासित प्रदेश समेत आठ राज्यों की 58 सीटों पर मतदान हो रहा है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने परिवार के साथ आज मतदान किया। वोट देने के बाद उन्होंने एक तस्वीर सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट की।

PunjabKesari

इस फोटो में वो अपनी पत्नी और बच्चों के साथ दिख रहे हैं। फोटो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा,"मैंने अपने पिता, पत्नी और बच्चों के साथ आज वोट डाला। मेरी माता जी की तबियत बहुत खराब है। वो नहीं जा पाईं। मैंने तानाशाही, बेरोजगारी और महंगाई के खिलाफ वोट डाला। आप भी वोट डालने जरूर जाएं।" इस पोस्ट को रिट्वीट करते हुए पाकिस्तानी नेता ने लिखा कि शांति और सद्भाव से नफरत और उग्रवाद की ताकतों को हराया जा सकता है। पाक नेता के इस पोस्ट पर केजरीवाल भड़क उठे   पीटीआई नेता के पोस्ट का जवाब दिया।  केजरीवाल ने लिखा कि चौधरी साहिब मैं और मेरे देश के लोग अपने मसलों को संभालने में पूरी तरह सक्षम हैं।

PunjabKesari

 
गौरतलब है कि सीएम केजरीवाल के इस पोस्ट पर पाकिस्तान के नेता  फवाद चौधरी ने प्रतिक्रिया दी। पाकिस्तानी नेता ने लिखा,"शांति और सद्भाव से नफरत और उग्रवाद की ताकतों को हराया जा सकता है।" बता दें कि फवाद चौधरी पाकिस्तान-तहरीक-ए-इंसाफ के नेता हैं। वो इमरान खान सरकार में मंत्री थे। फवाद चौधरी के इस बयान पर CM  केजरीवाल ने जवाब दिया। सीएम केजरीवाल ने फवाद चौधरी के पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए लिखा,"चौधरी साहिब, मैं और मेरे देश के लोग अपने मसलों को संभालने में पूरी तरह सक्षम हैं। आपके ट्वीट की ज़रूरत नहीं है। इस वक़्त पाकिस्तान के हालात बहुत ख़राब हैं। आप अपने देश को संभालिये।" अरविंद केजरीवाल ने आगे लिखा,"भारत में हो रहे चुनाव हमारा आंतरिक मामला है। अतंकवाद के सबसे बड़े प्रायोजकों का हस्तक्षेप भारत में नहीं होगा।"

PunjabKesari

इससे पहले फवाद चौधरी राहुल गांधी को लेकर भी ट्वीट करके खूब सुर्खियां बटोरी थीं। फवाद चौधरी ने राहुल गांधी की  तारीफ  करते  कहा था,"राहुल गांधी अपने परदादा जवाहरलाल की तरह ही समाजवादी हैं, विभाजन के 75 साल बाद भी भारत और पाक की समस्याएं एक जैसी हैं।" फवाद चौधरी के इस बयान को लेकर भाजपा ने कांग्रेस पर निशाना साधा था। भाजपा नेताओं ने कहा था कि आखिरा कांग्रेस को सरहद पार से मोहब्बत का पैगाम क्यों मिल रहा है। कांग्रेस बताए कि उसके पार्टी का पाकिस्तान के साथ क्या रिश्ता है?
 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!