बच्चे का जन्म दिया, टायलेट में फेंका और लगी रेसलिंग देखने

  • बच्चे का जन्म दिया, टायलेट में फेंका और लगी रेसलिंग देखने
You Are HereInternational
Wednesday, August 28, 2013-11:43 AM

पेंसेल्वेनिया: अमेरिका के पेंसेल्वेनिया में 26 वर्षीय महिला की हरकत ने सबको चौंका कर रख दिया। इस महिला को अपने नवजात शिशु को जन्म के तुरंत बाद टॉयलेट टैंक में फेंकने के कारण गिरफ्तार किया गया है। दरअसल, पेंसेल्वेनिया के बेथेलहम की रहने वाली यह महिला स्टाट्र्स पब में गई हुई थी। इस पब में बड़ी संख्या में लोग खाने-पीने के अलावा रेसलिंग मैच देखने आते हैं।

इस महिला को पता था कि वह कभी भी मां बन सकती हैं, लेकिन फिर भी उसने इस बारे में किसी को नही बताया। इतना ही नहीं जब महिला को प्रसव पीड़ा हो रही थी, तब भी उसने किसी की कोई मदद नही ली। बच्चे को जन्म देने के बाद महिला ने उस नवजात शिशु को टायलेट टैंक में फेंक दिया और फिर सिगरेट के कश भरती हुई रेसलिंग मैच देखने लगी।

मामले का खुलासा तो तब हुआ जब कर्मचारियों ने टॉयलेट में एक बच्चे की लाश देखी। इसके बाद पब की जांच की गई तो महिला ने बच्चे को जन्म देने की बात और उसे टायलेट में फेंकने की बात स्वीकार कर ली। चौंकाने वाली बात यह थी कि महिला खून से सने कपड़ो में ही मैच देखती रही। अपनी इस शर्मनाक हरकत पर महिला को कोई दुख या पछतावा नही था। कानून के विशेषज्ञों के मताबिक, आरोपी महिला को इस अपराध के लिए मौत की सजा भी हो सकती है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You