अमेरिका: जन्मदिन की पार्टी में गोलीबारी, 2 छात्रों की मौत

  • अमेरिका: जन्मदिन की पार्टी में गोलीबारी, 2 छात्रों की मौत
You Are HereInternational
Monday, November 11, 2013-9:26 AM

ह्यूस्टन: अमेरिका के ह्यूस्टन शहर के एक उपनगरीय इलाके के एक घर में जन्मदिन की पार्टी में खुशी मनाने के लिए हवा में गोली दागने के बाद और गोलीबारी शुरू होने से दहशत की स्थिति हो गयी जिससे दो लोगों की मौत हो गई, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि करीब दो दर्जन अन्य लोग घायल हो गए। अधिकारियों ने बताया कि गोलीबारी से बचने के लिए लोगों ने दूसरी मंजिल की खिड़कियों से बाहर कूदना शुरू कर दिया।

हैरिस काउंटी के शेरिफ एड्रियन गार्सिया ने कहा कि शनिवार की पार्टी का सोशल मीडिया साइट्स पर प्रचार किया गया था और इसमें 100 से अधिक लोग शामिल हुए थे। इनमें से अधिकतर की उम्र 17 से 19 साल के बीच थी। लेकिन ‘‘जन्मदिन की पार्टी में दहशत का माहौल बन गया।’ उन्होंने कहा कि पार्टी में शामिल हुए लोग घर में नाच रहे थे जब किसी ने खुशी मनाते हुए हवा में गोली दागी।

गार्सिया ने कहा कि इसके बाद उहापोह की स्थिति में किसी दूसरे व्यक्ति ने भीड़ के बीच गोलीबारी करनी शुरू कर दी। इसके बाद गोलीबारी से बचने के लिए लोग सड़कों की ओर भागने लगे। घटना करीब 11 बजे रात (स्थानीय समयानुसार) की है। मरने वाले लोगों में 18 साल का एक लड़का और 16 साल की एक लड़की शामिल हैं। दोनों साइप्रस स्प्रिंग्स हाईस्कूल के छात्र थे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You