जरूरत से ज्यादा सैक्सी दिखती थी नर्स, देना पड़ा इस्तीफा (pics)

Edited By Punjab Kesari,Updated: 01 Jun, 2017 05:56 PM

nurse forced to quit job after her overly sexy uniform was criticized

एक नर्स को जरूरत से ज्यादा सैक्सी दिखने वाले कपड़े पहनने के कारण नौकरी छोडने के लिए मजबूर होना पड़ा...

लंदनः एक नर्स को जरूरत से ज्यादा सैक्सी दिखने वाले कपड़े पहनने के कारण नौकरी छोडने के लिए मजबूर होना पड़ा । ड्रेस की जो तस्वीर उसने पोस्ट की थी, उसकी काफी आलोचना हुई और लोगों ने कहा कि वह इस तरह के कपड़े पहनकर अपने पेशे का अपमान कर रही है। इसके बाद नर्स ने इस्तीफा दे दिया।
PunjabKesari
उत्तर-पूर्वी थाईलैंड के इस्सान क्षेत्र में 26 साल की परिचट 'पांग' चटस्री एक निजी अस्पताल में काम करती थी। उसने पैरों को एक्सपोज करती हुई छोटी स्कर्ट और इसके साथ ही कसी हुई ड्रेस पहनी थी। उसकी फोटो अपमानजनक नहीं थी, फिर भी उसे देखकर थाईलैंड में हलचल पैदा हो गई। उसकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पेज थाई नर्स लवर्स एसोसिएशन पर पोस्ट की गई थी। उसकी तस्वीर को बड़े पैमाने पर शेयर किया गया था। आलोचकों ने परिचट की ड्रेसिंग की आलोचना करते हुए कहा कि उसने नर्सिंग पेशे का अपमान किया है।
PunjabKesari
इस विवाद के बाद परिचट ने इस्तीफा दे दिया और सार्वजनिक माफी मांगी। उसने कहा कि इस मामले को और नहीं बढ़ाना चाहती थी इसलिए मैंने इस्तीफा देकर इसकी जिम्मेदारी ली। नर्स ने आगे कहा कि मैं थाईलैंड नर्सिंग एंड मिडवाइफरी काउंसिल और अस्पताल से माफी मांगना चाहती हूं। मैं नहीं चाहता कि लोग मेरी तस्वीर के आधार पर सभी नर्सों को जज करें। इस्तीफा देने के बाद उन्होंने कहा कि मैंने महसूस किया कि अस्पताल और पेशे दोनों की प्रतिष्ठा की रक्षा करने की मेरी जिम्मेदारी है। उसने कहा कि मैं परेशानी नहीं खड़ी करना चाहती। यह घटना हुई है और इसके लिए मैं जिम्मेदार थी। मुझे खुद में सुधार करने की जरूरत है।

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!