छात्र ने नकल का ढूंढा अनोखा तरीका, जानकर रह जाएंगे दंग !

  • छात्र ने नकल का ढूंढा अनोखा तरीका, जानकर रह जाएंगे दंग !
You Are HereInternational
Thursday, July 27, 2017-11:58 AM

सिडनीः पेपर में नकल करने के न जाने आपने कितने तरीके सुने और देखे होंगे लेकिन आज आपको एक ऐसे नकल करने के तरीके के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।  एक  छात्र ने अपने फिजिक्स के पेपर में नकल करने का एक अनोखा तरीका निकाला। इसछात्र  ने फिजिक्स के एक फॉर्मूले को बहुत ही छोटा छोटा लिखा और उसके बाद उसे अपने हाथ के नाखूनों के अंदर चिपका लिया। छात्र के हाथ के नाखून थोड़े बड़े थे। उसने पेपर पर फॉर्मूले को इस तरह लिखा कि उसकी 2 लाइन उसके एक नखून में आ गईं। इस फोटो को नेल्ड द एग्जाम ने सोशल मीडिया में अपलोड किया है।
PunjabKesari
जब इसकी फोटो सोशल मीडिया में आई तो लोगों ने इस पर शानदार कमेंट भी किए। उन्होंने कहा कि इन फॉर्मूलों को तो आसानी से याद किया जा सकता था। एक यूजर ने लिखा सोचो, जितना टाइम और दिमाग इसने इस पर्ची को बनाने में लगाया होगा, इतने टाइम में तो इन्हें याद किया जा सकता था। एक यूजर ने लिखा कि तब तो याद किया ही जा सकता है जब फॉर्मूला सरल हो।

एक यूजर ने लिखा कि ऐसा करके मैं भी एक टैस्ट पास कर सकता था। पर मैंने ऐसा नहीं किया। ऐसा करना गलत होता। मेरे पास इसके लिए बैकअप था इसलिए मैं घबराया नहीं। एक यूजर ने लिखा मुझे अपनी आत्मसंतुष्टि करनी थी और ऐसा करने का एकमात्र तरीका मुझे यही मिला। चाहे उन्हें याद किया जाए या नहीं पर वह मेरे पास होंगे। इसीलिए यह सूत्र लिखे थे। वास्तव में इनकी जरूरत नहीं थी। बस घबराहट हो रही थी इसलिए ऐसा किया।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You