ऑस्ट्रेलियन एक्टर को गूगल से पता चली धर्मेंद्र के बारे में ये बात

You Are HereInternational
Monday, June 05, 2017-12:37 PM

सिडनीः ऑस्ट्रेलिया के एक्टर ट्रैविस जैफरी ने खुलासा किया है कि उन्हें भारत के वरिष्ठ एक्टर धर्मेंद्र के स्टारडम के बारे में गूगल के जरिए पता चला। एक्टर ने सुपरस्टार के साथ शॉर्ट फिल्म ड्रीम कैचर में काम किया है।उन्होंने कहा कि मैंने उनकी फिल्में न देखने का फैसला किया ताकि उनके सामने नर्वस न होउं। शक्रवार को समाचार एजेंसी आईएएनएस से बात करते हुए जैफरी ने कहा- मैंने उनका नाम गूगल किया। जहां से मुझे पता चला कि वो एक लेजेंड हैं। मैंने सोचा कि उनकी फिल्म देखूं लेकिन फिर सोचा कि मैं उनके सामने नर्वस हो जाउंगा क्योंकि वो बहुत अच्छे हैं।

PunjabKesari

जैफरी पाइरेट्स ऑफ कैरिबियन सीरिज की सलाजार रिवेंज में काम कर चुके हैं। ड्रीम कैचर में वो एक्ट्रेस पूजा के प्रेमी बने हैं। एक्टर ने कहा कि पूजा धर्मेंद्र के बारे में बहुत बातें किया करती थीं और इसने उन्हें यह जानने के लिए मजबूर किया कि वो कितने बड़े सुपरस्टार हैं। 20 मिनट की फिल्म को दिल्ली में शूट किया गया है। अगला शेड्यूल मुंबई में शूट होगा। यह एक लव स्टोरी है जिसमें दिखाया गया है कि 2 लोगों के रिलेशनशिप में तकनीक किस तरह का किरदार निभाती है। यह जैफरी की पहली भारत यात्रा थी। वो भारतीय कास्ट और क्रू के डेडिकेशन से काफी अभिभूत हैं।

PunjabKesari
अपने अनुभव के बारे में जैफरी ने कहा-यह मेरे लिए सम्मान और सौभाग्य की बात है कि मुझे इतने खूबसूरत देश में शूट करने का मौका मिला। यह मेरे लिए असाधारण अनुभव है। मैं दोबारा यहां वापस आने की तरफ ध्यान दे रहा हूं। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि बॉलीवुड काफी तेज है।  ड्रीम कैचर एक भारतीय-ऑस्ट्रेलियन प्रोजेक्ट है। यह ऑस्ट्रेलिया बेस्ड प्रोड्यूसर ऋषि राज फिल्म्स और किनोपटिकॉन प्रोड्क्शन के बैनर तले बन रही है।

PunjabKesari

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You