PAK को आतंकी देश घोषित करने के लिए ट्रम्प करेंगे ये काम

  • PAK को आतंकी देश घोषित करने के लिए ट्रम्प करेंगे ये काम
You Are HereInternational
Thursday, November 17, 2016-11:47 AM

वॉशिंगटनः   अमरीका में राष्ट्रपति पद का चुनाव जीते डोनाल्ड ट्रम्प के एक सहयोगी शलभ कुमार ने कहा है कि ट्रम्प  पाकिस्तान को आतंकी देश घोषित करने वाला बिल पास कर देंगे। ये बिल पहले ही कांग्रेस में लाया जा चुका है। शलभ ये भी कहते हैं कि ट्रम्प के टेन्योर में भारत-अमरीका रिलेशन नई ऊंचाइयों पर पहुंचेंगे। ट्रम्प एडवायजरी काउंसिल के मैबर  और बिजनेसमैन शलभ कुमार  के मुताबिक  'ये संयोग नहीं तो और क्या है। ट्रम्प के जीतने के कुछ घंटों बाद ही मोदी ने नोटबंदी जैसा कड़ा फैसला लिया।'

उन्होंने ये भी कहा, 'ट्रम्प की ट्रांजिशन टीम भारतीय मुद्दों को लेकर काफी सजग है। भारत सरकार के कुछ सीनियर मंत्री ट्रम्प टीम से लगातार टच में हैं।' ट्रम्प के कार्यकाल में भारतीय आईटी प्रोफैशनल्स की जॉब जाने के मुद्दे पर शलभ ने कहा, 'अमरीकी इकोनॉमी 4-5% की दर से ग्रोथ करेगी। सर्विस सैक्टर भी तेजी से आगे बढ़ेगा। ट्रम्प ने कैम्पेन के दौरान भी भारत को लेकर पॉजिटिव बातें कही थीं।' 'अगले 4 सालों में भारत-यूएस के बीच व्यापार बढ़ेगा।' शलभ ने मोदी सरकार को ये भी सलाह दी कि उसे भारत में बिजनेस करने और इन्वेस्टमेंट के नियमों को थोड़ा सरल बनाना चाहिए।

हाउस ऑफ रिप्रेजेंटेटिव में रिपब्लिकन सांसद टेड पो ने एक और सांसद डाना रोहराबेकर के साथ सितंबर में 'पाकिस्तान स्टेट स्पॉन्सर ऑफ टेररिज्म डेजिग्नेशन एक्ट (HR 6069)' पेश किया था। पो हाउस ऑफ रिप्रेजेंटेटिव में टेररिज्म पर बनी सब कमेटी के चेयरमैन भी हैं।  पो के मुताबिक, "अब वक्त आ गया है कि हम पाकिस्तान को उसकी दुश्मनी निकालने के लिए पैसा देना बंद कर दें। उसे वह घोषित कर देना चाहिए जो वो है।" पो ने ये भी कहा था। "पाकिस्तान एक ऐसा सहयोगी है, जिस पर भरोसा नहीं किया जा सकता। वह कई सालों से अमरीका के दुश्मनों को मदद दे रहा है।"
  

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You