अगस्ता वेस्टलैंड मामले पर एंटनी ने कहा: सोनिया की कोई भूमिका नहीं है

  • अगस्ता वेस्टलैंड मामले पर एंटनी ने कहा: सोनिया की कोई भूमिका नहीं है
You Are HereNational
Thursday, December 15, 2016-5:45 PM

नई दिल्ली: वीवीआईपी हेलिकॉप्टर सौदे में रिश्वतखोरी के आरोपों के बीच पूर्व रक्षा मंत्री ए के एंटनी आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के बचाव में आ गए। एंटनी ने कहा कि सोनिया की खरीद में कोई भूमिका नहीं थी और भाजपा अगर इस मामले में उनका नाम घसीटती है तो अपना ही मजाक बनाएगी। 

उन्होंने यह भी कहा कि जिस तरीके से भाजपा के नेता दावा कर रहे हैं कि सीबीआई ‘दो महीने में अपराधियों को पकड़ेगी’ वह अगस्ता वेस्टलैंड हेलिकॉप्टर सौदे की जांच कर रही एजेंसी के लिए अच्छा नहीं है।  कांग्रेस नेता ने कहा, ‘‘सीबीआई भाजपा के निर्देशों के तहत काम कर रही है, क्या वे (भाजपा के सदस्य) यह कह रहे हैं। मुझे दुख है। इस तरह से सीबीआई की छवि को धूमिल नहीं करें।’’ 
 

 उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘‘सोनियाजी की कोई भूमिका नहीं है। सोनियाजी के साथ कोई जुड़ाव नहीं है। हेलिकॉप्टर राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति और प्रधानमंत्री के इस्तेमाल के लिए थे। सोनियाजी का उससे कोई लेना-देना नहीं है। इतालवी अदालत में भी इसका उल्लेख किया गया था।’’ उन्होंने सवालों का जवाब देते हुए कहा, ‘‘आखिरकार, वे अनावश्यक सोनियाजी का नाम लाकर मजाक का पात्र बन जाएंगे। भाजपा मजाक का पात्र बन जाएगी।’’  एंटनी ने कहा कि सोनिया का फैसले से कोई संबंध नहीं है क्योंकि इस खरीद के पीछे भारतीय वायु सेना की भूमिका थी। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You