छात्रों ने फिर किया राष्ट्रगान का अपमान, एक और वीडियो हुआ वायरल

Edited By Punjab Kesari,Updated: 25 Nov, 2017 11:37 AM

राजौरी जिले में बाबा गुलाम शाह बडशाह यूनिवर्सिटी में राज्यपाल एनएन वोहरा के कार्यक्रम में यूनिवर्सिटी प्रशासन सभागार में राष्ट्रगान बजाया गया था इस दौरान कल हुए कार्यक्राम में यूनिवर्सिटी के कुछ छात्रों ने तो राष्ट्रगान का सम्मान किया तो कुछ...

जम्मू : राजौरी जिले में बाबा गुलाम शाह बडशाह यूनिवर्सिटी में राज्यपाल एनएन वोहरा के कार्यक्रम में यूनिवर्सिटी प्रशासन सभागार में राष्ट्रगान बजाया गया था इस दौरान कल हुए कार्यक्राम में यूनिवर्सिटी के कुछ छात्रों ने तो राष्ट्रगान का सम्मान किया तो कुछ विद्यार्थी अपनी कुर्सी से ही नहीं उठे। कुछ राष्ट्रगान के दौरान अपने मोबाइल फोन से सेल्फी लेते हुए नजर आए थे। दरअसल वो सेल्फी के साथ-साथ अपना खुद विडिओ बना रहे थे। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो गया है।  

यह विडियो उसी छात्र का है जो  सेल्फी लेते हुए नजर आ रहा है।   छात्र ने खुद विडियो बना कर एक सोशल ग्रुप में डाला और खुद विडियो के निचे ने लिखा है की राष्ट्रगान पर ना खड़े होने का एक अपना ही मजा है। सूत्रों के अनुसार इस छात्र का नाम सइद मुदासिर शाह है और यह खुद बाबा गुलाम शाह बडशाह यूनिवर्सिटी का छात्र है। इस के साथ जो दूसरा छात्र है उसकी अभी कोई पहचान नहीं हुई है।


अभी इस मामले पर कोई भी बोलने को तैयार नहीं है। फिलहाल पुलिस ने एफआईआर न. 519,  प्रोफेशनल एक्ट राष्ट्रगान के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जाँच शुरु कर दी है। इस के साथ साथ यूनिवर्सिटी प्रशासन ने भी अपने तौर पर जाँच का कार्य शुरु कर दिया है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!