मोदी देश के लिए जिएंगे और मरेंगे भी देश के लिए: रामदेव

  • मोदी देश के लिए जिएंगे और मरेंगे भी देश के लिए: रामदेव
You Are HereNational
Saturday, October 26, 2013-10:32 AM

मुरैना: योग गुरू रामदेव ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि उनके भाई रामभरत के खिलाफ कांग्रेस सरकार ने अपहरण का झूठा आपराधिक मामला दर्ज कराया है। उन्होंने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि मोदी देश के लिए ही जिएंगे और मरेंगे भी देश के लिए।

रामदेव ने मध्यप्रदेश के मुरैना एक कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से चर्चा में कहा कि रामभरत के खिलाफ उनके पूर्व कर्मचारी नितिन त्यागी के अपहरण का झूठा मामला दर्ज कराया गया है। उन्होंने इसे कांग्रेस की सोची-समझी साजिश बताते हुए कहा कि पतंजलि योग पीठ में कोई भी उनके खानदान का नहीं है, फिर भी पुलिस ने उनके भाई के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया।

रामदेव ने जवाबी सवाल करते हुए कहा कि क्या कोई मालिक अपने नौकर का अपहरण कर सकता है। अलबत्ता नौकर अवश्य मालिक का अपहरण अपने फायदे के लिए कर सकता है। इस मौके पर उन्होंने फिर से कांग्रेस और उसके नेताओं को जमकर कोसा और कहा कि यह दल आकंठ भ्रष्टाचार में डूबा हुआ है।

रामदेव ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की फिर जमकर प्रशंसा करते हुए कहा कि वह भ्रष्ट नहीं हो सकते हैं और न ही देश की प्रतिष्ठा दांव पर लगा सकते हैं। क्योंकि न तो मोदी का घर है और न ही परिवार। वह देश के लिए जिएंगे और मरेंगे भी देश के लिए।

रामदेव ने नेहरू-गांधी परिवार को फिर जमकर खरी-खोटी सुनाते हुए कहा कि देश का विदेशों में जमा काला धन वापस आ जाए तो भारत फिर से समृद्ध देश बन जाएगा। उन्होंने नेहरू-गांधी परिवार पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी विचारधारा के अनुरूप नहीं चलने
वाले वरिष्ठ नेताओं की रहस्यमय तरीके से हत्या करायी गईं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You