पटना बम धमाकों में मारे गये लोगों के परिजनों से मिले मोदी

  • पटना बम धमाकों में मारे गये लोगों के परिजनों से मिले मोदी
You Are HereNational
Sunday, November 03, 2013-8:22 AM

बिहारशरीफ: गुजरात के मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ने आज पटना बम धमाकों में मारे गये राजेश कुमार के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी।

कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच श्री मोदी आज दोपहर करीब ढ़ाई बजे नालंदा जिले के अहियाचक गांव पहुंचे। श्री मोदी ने स्व0 राजेश कुमार के परिजनों से मुलाकात की और उन्हें सांत्वना दी। उन्होंने राजेश कुमार के चित्र पर पुष्पांजलि अॢपत करते हुये गहरी संवेदना प्रकट की। उन्होंने राजेश की बीमार मां को ढांढस बंधाया और पार्टी की ओर से पांच लाख रूपये का चेक प्रदान किया। श्री मोदी के साथ राज्य के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और पूर्व पथ निर्माण मंती नंद किशोर यादव भी मौजूद थे।

इससे पूर्व श्री मोदी कैमूर जिले के रामपुर प्रखंड के निसिजा गांव पहुंचे जहां उन्होंने स्व. विकास कुमार के पिता मेघनाथ सिंह से मुलाकात कर उन्हें ढांढस बंधाया। बाद में श्री मोदी के हेलिकाप्टर ने गोपालगंज के लिए उड़ान भरी। हालांकि खराब मौसम के कारण वह गोपालगंज और सुपौल नहीं जा पाये और उन्हें वापस पटना लौटना पड़ा। उन्होंने बम धमाके में मारे गये गोपालगंज के मुन्ना श्रीवास्तव और सुपौल के भरत रजक के परिजनों से दूरभाष पर बात कर उन्हें सांत्वना दी और कहा कि दुख की इस घड़ी में पूरी पार्टी उनके साथ है।

इसके बाद श्री मोदी तय कार्यक्रम के अनुसार बेगूसराय जिले के खोदावंदपुर प्रखंड के वरियारपुर पश्चिमी निवासी ङ्क्षबदेश्वरी चौधरी के घर गये और उनके परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी। उल्लेखनीय है कि 27 अक्टूबर को पटना में भाजपा की हुंकार रैली के दौरान सिलसिलेवार बम धमाकों में छह लोगों की मौत जबकि सौ से अधिक घायल हो गये थे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You