राहुल दिल्ली की जमीनी हकीकत से कटे हुए हैं: भाजपा

  • राहुल दिल्ली की जमीनी हकीकत से कटे हुए हैं: भाजपा
You Are HereNational
Monday, November 18, 2013-11:50 AM

नई दिल्ली: दिल्ली भाजपा ने दावा किया कि राहुल गांधी शहर की जमीनी हकीकत से कटे हुए हैं और उनसे शीला दीक्षित द्वारा मुहैया किए गए आंकड़ों पर भरोसा नहीं करने को कहा क्योंकि वे पूरी तरह से ‘गुमराह’ करने वाले हैं।  दरअसल, राहुल ने ‘अभूतपूर्व विकास’ को लेकर दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित की सराहना की थी। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विजय गोयल ने यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘कांग्रेस उपाध्यक्ष को लगता है कि दिल्ली एक विश्वस्तरीय शहर बन गई है, जो जमीनी हकीकत से कोसों दूर है।’’ 

उन्होंने कहा कि संप्रग (सरकार) के शहरी विकास मंत्रालय द्वारा तैयार की गई रिपोर्ट में कहा गया है कि दिल्ली बिजली, पेयजल और गरीबी सूचकांक जैसे बुनियादी शहरीकरण के मानदंडों पर नाकाम हो गई है। कांग्रेस के उपाध्यक्ष को गलत और गुमराह करने वाले आंकड़ों पर निर्भर नहीं रहना चाहिए, जो दिल्ली की कांग्रेस सरकार दे रही है। गोयल ने कहा कि शहर के विभिन्न हिस्सों में बुनियादी ढांचे की मांग और आपूर्ति में कमी है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली की सभी बड़ी सड़कों पर गड्ढे हैं और हाल ही में बारिश के मौसम ने कांग्रेस के दावों की पोल खोल कर रख दी। मुख्यमंत्री ने खुद कथित तौर पर इंद्र देवता से प्रार्थना की ताकि दिल्ली बच सके। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष ने दिल्ली को प्रवासियों का शहर बताया। लेकिन दिल्ली की मुख्यमंत्री और केंद्रीय गृहमंत्री ने प्रवासी विरोधी रूख प्रदर्शित किया और दिल्ली में बढ़ते अपराधों के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You