राजधानी एक्सप्रेस में महिला से छेड़खानी, आरोपी गिरफ्तार

  • राजधानी एक्सप्रेस में महिला से छेड़खानी, आरोपी गिरफ्तार
You Are HereNational
Thursday, November 21, 2013-1:36 PM

कानपुर: हावड़ा से दिल्ली जा रही राजधानी एक्सप्रेस में एक महिला से छेड़छाड़ के आरोप में हावड़ा के एक कपड़ा व्यापारी को कानपुर के सेन्ट्रल रेलवे स्टेशन पर गिरफ्तार कर लिया गया है।

रेलवे पुलिस के सर्किल आफिसर डीएसपी सुरेन्द्र तिवारी ने आज बताया कि पश्चिम बंगाल के हावड़ा का रहने वाला पवन अग्रवाल (38) राजधानी एक्सप्रेस के एसी सेकेंड क्लास कोच में 13 नंबर सीट पर बैठा था। वह दिल्ली जा रहा था। उसके ठीक सामने एक महिला बैठी थी जो बरेली में एक प्राइवेट कंपनी में सेल्स ऑफिसर है।

महिला द्वारा लिखाई गयी रिपोर्ट के अनुसार कल सुबह पवन उसकी सीट पर आ बैठा और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। व्यापारी की हरकतों से परेशान महिला ने कोच कंडक्टर से संपर्क किया।

जब ट्रेन कानपुर के सेन्ट्रल रेलवे स्टेशन पर रूकी तो कोच कंडक्टर ने रेलवे पुलिस को घटना के बारे में सूचित किया। रेलवे पुलिस ने तुरंत पवन को हिरासत में ले लिया। बाद में महिला के लिखित शिकायत करने पर पवन को गिरफ्तार कर लिया गया और महिला को जाने दिया। व्यापारी को अदालत में पेश किया गया जहां से शाम को उसे जेल भेज दिया गया ।

 पुलिस के अनुसार, आरोपी पवन ने रेलवे पुलिस को रिश्वत का भी प्रस्ताव दिया लेकिन पुलिस ने उसे जेल भेज दिया।  डीएसपी तिवारी ने बताया कि रेलवे पुलिस महिलाओं के साथ छेड़छाड़ के मामले में काफी गंभीरता से पेश आती है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You