गुजरात पुलिस ने भड़काए मुजफ्फरनगर दंगे: बेनी

  • गुजरात पुलिस ने भड़काए मुजफ्फरनगर दंगे: बेनी
You Are HereNational
Friday, November 22, 2013-6:42 AM

नई दिल्ली: केंद्रीय इस्पात मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा ने गुरुवार को आरोप लगाया कि गुजरात पुलिस ने सादे कपड़ों में मुजफ्फरनगर में दंगे भड़काने का काम किया। उन्होंने नरेंद्र मोदी तथा मुलायम सिंह यादव को हिटलर और मुसोलिनी की संज्ञा दी। हाल ही में पोलैंड का दौरा करके आये वर्मा ने कहा कि मोदी और मुलायम ने हाथ मिला रखा है। उन्होंने कहा कि गोधरा में नाजी हमलों की तरह दंगे भड़के थे और मुजफ्फरनगर के दंगे उस प्रकार के दूसरे दंगे थे।

जब बेनी से उनके आरोपों का आधार पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुजफ्फरनगर के डीएम ने भी कहा था कि जिस तरह से दंगे भड़के, उनमें बाहरी तत्वों के होने का पता चलता है। उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा अमित शाह को उत्तर प्रदेश का प्रभारी महासचिव बनाना इस बात का साफ संकेत है कि पार्टी आपराधिक गतिविधियों को बढ़ाना चाहती है।

भाजपा के आंतरिक लोकतंत्र पर सवाल खड़ा करते हुए बेनी ने आरोप लगाया कि मोदी ने डर का माहौल बनाकर अपनी पार्टी के सभी बड़े नेताओं को चुप करा दिया। वर्मा ने कहा कि अब लालकृष्ण आडवाणी, जो उनके गुरू रहे हैं, वह भी नमो नमो कर रहे हैं। ऐसा ही सुषमा स्वराज और यशवंत सिन्हा के साथ हुआ। (एजेंसी)


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You