प्रधानमंत्री डॉ.मनमोहन ने मंदी से बचाया देश को: गुलाम नबी आजाद

  • प्रधानमंत्री डॉ.मनमोहन ने मंदी से बचाया देश को: गुलाम नबी आजाद
You Are HereNational
Monday, November 25, 2013-10:41 AM

बीकानेर: केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री गुलाम नबी आजाद ने कहा है कि दुनिया में विकसित देशों ने जहां आर्थिक मंदी के आगे घुटने टेक दिए उसी दौर में प्रधानमंत्री डॉ.मनमोहन सिंह के कुशल नेतृत्व में देश ने हर क्षेत्र में मजबूती के साथ विकास किया।

आजाद ने आज बीकानेर जिले के खाजूवाला विधानसभा क्षेत्र में आमसभा में कहा कि मंदी के दौर में अमरीका जैसे विकसित देशों में भी विकास कार्य ठप हो गए और लोग पलायन को मजबूर हो गए लेकिन हमारे देश में इस दौर में भी विकास कार्य नहीं रुके।  उन्होंने कहा कि इस दौरान सडकों का जाल बिछाया गया। बिजली उत्पादन में भी रिकॉर्ड बनाया तथा राजस्थान को रिफाइनरी की सौगात दी।

सभा में हरियाणा के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कहा कि हर दल में नीति, नीयत और नेता महत्वपूर्ण होते हैं। उन्होंनें कहा कि कांग्रेस की नीति किसानो, दलितो, मजदूरो और अल्पसंख्यको के हित में हैं कांग्रेस की नीयत इन सबका विकास करना और परस्पर भाईचारा बढाना है। लेकिन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) भाईयों को हिन्दू मुसलमान के नाम पर बांट रही है। उन्होंने कहा कि देश की खातिर गांधी परिवार ने आजादी के पहले और बाद में भी कुर्बानियां दी है। इस अवसर पर उन्होंने राज्य सरकार के विकास कार्यो की तारीफ की।
   


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You